Kanpur Air Service: कोलकाता फ्लाइट के लिए अभी करिए इंतजार, पहले का शेड्यूल निरस्त किया

कोरोना संक्रमण के समय से बंद हुई कोलकाता की फ्लाइट अभी तक शुरू नहीं हो सकी है। कई बार शेड्यूल जारी होने के बाद एक बार फिर निरस्त कर दिया गया है। पोर्टब्लेयर से कनेक्टिविटी नहीं मिलने की वजह से दिक्कत आ रही है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 09:51 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 09:51 AM (IST)
Kanpur Air Service: कोलकाता फ्लाइट के लिए अभी करिए इंतजार, पहले का शेड्यूल निरस्त किया
अगले माह जारी हो सकती कोलकाता की उड़ान की तिथि।

कानपुर, जेएनएन। कोलकाता की फ्लाइट के लिए अब नई तारीख और शेड्यूल घोषित किया जाएगा। पूर्व में प्रस्तावित तिथि को अग्रिम आदेश तक के लिए निरस्त कर दिया गया है। संभव है कि अगस्त में उड़ान शुरू करने की नई तिथि जारी होगी।

स्पाइस जेट के प्रस्ताव पर एयरपोर्ट अधिकारियों ने कोलकाता कानपुर कोलकाता विमान सेवा शुरू करने को सहमति दी थी। विमानन कंपनी ने भी विमान सेवा की तिथि के साथ ही सप्ताह में चार दिन उड़ान का शेड्यूल भी जारी कर दिया था। अंतिम समय में संचालन कारणों से विमान सेवा निरस्त कर दी गई। विमानन कंपनी के अधिकारी बताते हैं कि अभी कोई तिथि प्रस्तावित नहीं की गई है।

अगस्त में नई तिथि की घोषणा की संभावना है। चर्चा है कि कोलकाता की फ्लाइट की पोर्टब्लेयर से कनेक्टिविटी नहीं मिल पा रही है जिसके चलते उड़ान को फिलहाल निरस्त कर दिया गया है। अधिकारी बताते हैं कि जुलाई के अंत तक कोविड प्रोटोकाल को लेकर नई गाइड लाइन आने की संभावना है, जिसमें कोलकाता पोर्टब्लेयर को कनेक्टिविटी मिल सकती है। इसके बाद कोलकाता कानपुर सेवा को शुरू कर दिया जाएगा। विमान सेवा शुरू करने में यात्री लोड भी बड़ी बाधा है।

chat bot
आपका साथी