Accident On Agra Lucknow Express Way: उन्नाव में बस की टक्कर से कार सवार पांच घायल, गोरखपुर लौट रहे थे सभी

उन्नाव में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर गंजमुरादाबाद के पास हादसा हुआ है। कार सवार सभी लोग मथुरा वृंदावन से दर्शन करके गोरखपुर लौट रहे थे। पुलिस ने सभी घायलों को बांगरमऊ सीएचसी में भर्ती कराया। पुलिस ने स्वजन को सूचना दी है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 12:47 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 12:47 PM (IST)
Accident On Agra Lucknow Express Way: उन्नाव में बस की टक्कर से कार सवार पांच घायल, गोरखपुर लौट रहे थे सभी
गंजमुरादाबाद के पास सुबह के समय हादसा हुआ है।

उन्नाव, जेएनएन। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। मंगलवार की सुबह गंजमुरादाबाद के पास एक बस ने ओवरटेक करने के दौरान कार में टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार पांच लोग गंभीर घायल हुए हैं, जिन्हें पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। यूपीडा कर्मियों ने क्षतिग्रस्त वाहन हटाकर एक्सप्रेसवे की लखनऊ जाने वाली लेन पर यातायात सुचारु कराया। कार सवार मथुरा वृंदावन से गोरखपुर लौट रहे थे। पुलिस ने स्वजन को सूचना दी है।

गोरखपुर से कुछ लोग कार से मथुरा वृंदावन गए थे और मंगलवार की सुबह लौट रहे थे। सुबह करीब साढ़े दस बजे उन्नाव में आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे किमी 228 स्थित गंजमुरादाबाद में ग्राम सिरधरपुर के सामने ओवरटेक कर रही तेज रफ्तार बस ने कार में टक्कर मार दी। अनियंत्रित कार एक्सप्रेस वे पर लहराते हुए डिवाइडर से जा टकराई। हादसे में कार सवार 70 वर्षीय चंद्रावती पत्नी रामचंद्र जायसवाल, 40 वर्षीय पुत्र संतोष जायसवाल, 17 वर्षीय पुत्री वैभवी तथा परिवार की 50 वर्षीय विमलादेवी व 65 वर्षीय कलावती निवासी मोहल्ला व थाना बड़हलगंज जिला गोरखपुर घायल हो गए।

इस दौरान एक्सप्रेसवे पर लखनऊ वाली लेन पर यातायात प्रभावित हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बांगरमऊ सीएचसी में भर्ती कराया और स्वजन को सूचना दी। गंभीर हालत देखकर डॉक्टरों ने चंद्रावती को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। अन्य चारों का उपचार सीएचसी में किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी