फर्रुखाबाद में व्यापारी के घर में शार्ट सर्किट से लगी आग, पांच लाख से अधिक का हुआ नुकसान

शहर के मोहल्ला नौलक्खा निवासी हसमुद्दीन के मकान की ऊपरी मंजिल पर शमसाबाद क्षेत्र के गांव न्यामतपुर भुक्सी निवासी कासिम सिद्दीकी किराए पर कमरा लेकर रह रहे हैं। वह जरदोजी का काम करते हैं। कासिम की पत्नी नगीना पुत्री को लेकर शादी समारोह में शामिल होने कन्नौज गई हैं।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 07:39 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 07:39 PM (IST)
फर्रुखाबाद में व्यापारी के घर में शार्ट सर्किट से लगी आग, पांच लाख से अधिक का हुआ नुकसान
मोहल्ला नौलक्खा में आग लगने से जला पड़ा सामान।

फर्रुखाबाद, जेएनएन। जरदोजी व्यापारी के घर में शार्ट सर्किट से रविवार तड़के आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि उसे बुझाने में जरदोजी व्यवसायी के बाल झुलस गए और हाथ में भी चोट आई। आग में नकदी, कपड़े व घरेलू सामान जलने से पांच लाख से अधिक का नुकसान हुआ है। 

इस प्रकार घटित हुई घटना: शहर के मोहल्ला नौलक्खा निवासी हसमुद्दीन के मकान की ऊपरी मंजिल पर शमसाबाद क्षेत्र के गांव न्यामतपुर भुक्सी निवासी कासिम सिद्दीकी किराए पर कमरा लेकर रह रहे हैं। वह जरदोजी का काम करते हैं। कासिम की पत्नी नगीना पुत्री को लेकर अपनी बहन के घर शादी समारोह में शामिल होने कन्नौज गई हैं। कासिम रात में बाहर सो रहे थे। तड़के कमरे से धुएं के गुबार निकलने पर उन्हें आग लगने की जानकारी हुई। वह भागकर मौके पर पहुंचे तो आग पूरे कमरे में फैल चुकी थी। फ्रिज के कंप्रेशर से गैस लीक हो रही थी। मकान मालिक के पुत्रों व अन्य लोगों ने बल्टियों में पानी भरकर दिया। कासिम ने पानी डालकर आग पर जैसे-तैसे काबू पाया। तब तक घर में रखे 40 हजार रुपये, जरदोजी के 12 लहंगे, कपड़े, फ्रिज व अन्य घरेलू सामान पूरी तरह जल गया। आग बुझाने में कासिम के बाल झुलस गए, हाथ में भी चोट आई। 

chat bot
आपका साथी