जालौन में पेट्रोल पंप पर खड़े ट्रक में सो रहा था चालक, अचानक लगी आग से राख में तब्दील हुआ वाहन

ग्राम बरहल निवासी महेंद्र पाल सिंह गुर्जर का 10 चक्का ट्रक शनिवार को शाम कैलिया स्थित एक पेट्रोल पंप पर खड़ा हुआ था। ट्रक का चालक ट्रक के अंदर ही सो रहा था। आधी रात के बाद अचानक ट्रक में आग लग गई।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 05:57 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 05:57 PM (IST)
जालौन में पेट्रोल पंप पर खड़े ट्रक में सो रहा था चालक, अचानक लगी आग से राख में तब्दील हुआ वाहन
आग लगने का कारण तारों का शॉर्ट सर्किट बताया गया।

जालौन, जेएनएन। कोतवाली क्षेत्र के कैलिया गांव में शनिवार की रात्रि शार्ट सर्किट से एक ट्रक में आग लग गई। ट्रक में लेटे चालक को विकराल हाेती आग की आहट हुई तो उसने तत्काल खिड़की से कूदकर अपनी जान बचाई। देखते ही देखते आग बेकाबू हो गई और पूरा ट्रक जलकर नष्ट हो गया। सूचना पर फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची। आग बुझाई गई, लेकिन तब तक पूरा ट्रक खाक हो चुका था। आग में 10 लाख रुपये का नुकसान बताया गया है।

इस तरह घटित हुई घटना: ग्राम बरहल निवासी महेंद्र पाल सिंह गुर्जर का 10 चक्का ट्रक शनिवार को शाम कैलिया स्थित एक पेट्रोल पंप पर खड़ा हुआ था। ट्रक का चालक ट्रक के अंदर ही सो रहा था। आधी रात के बाद अचानक ट्रक में आग लग गई। आग बढ़ने पर चालक नींद से जाग गया और खिड़की खोलकर किसी तरह बाहर कूद गया। आग इतनी विकराल थी कि कुछ ही देर पूरा ट्रक जल गया। फायर बिग्रेड ने वहां पहुंचकर ट्रक में लगी आग को बुझाया। आग लगने का कारण तारों का शॉर्ट सर्किट बताया गया।

chat bot
आपका साथी