कन्नौज में चलती कार में अचानक लगी आग, एलपीजी किट से हादसा होने का शक

पुलिस के मुताबिक पुरानी कार में एलपीजी किट लगी थी जिसके कारण आग लगने का अंदेशा है। कार पर कानपुर का नंबर था जो बर्रा निवासी अमित सिंह के नाम पंजीकृत है। इसी आधार पर कार के मालिक की तलाश की जा रही है।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 08:36 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 08:36 PM (IST)
कन्नौज में चलती कार में अचानक लगी आग, एलपीजी किट से हादसा होने का शक
कन्नौज में कार में आग लगने की प्रतीकात्मक तस्वीर।

कन्नौज, जेएनएन। शहर के मकरंदनगर में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई तब लाेगों ने कार को आग को गोला बनते हुए देचाा। चलती कार में अचानक आग लगने के बाद कुछ ही देर में वह धू-धूकर जल गई। घटना के दौरान चालक अपनी जान बचाकर मौके से भाग निकला। सड़क पर खड़ी कार को जलते हुए देख लोगों ने फायर ब्रिगेड के कर्मचारियाें को सूचित किया। मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया। पुलिस कार के मालिक की तलाश में जुटी है।

गुरुवार शाम को शहर के मकरंदनगर में गोमती देवी गर्ल्स इंटर कॉलेज के पास एक कार में अचानक आग लग गई। कार का चालक खिड़की खोलकर भाग गया। थोड़ी ही देर में कार आग का गोला बन गई। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिस पर कला चौकी प्रभारी राजीव पांडेय मौके पर पहुंचे। उन्होंने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। थोड़ी देर में फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची, तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी। दमकल कर्मियों ने आग को बुझाया। पुलिस के मुताबिक पुरानी कार में एलपीजी किट लगी थी, जिसके कारण आग लगने का अंदेशा है। कार पर कानपुर का नंबर था, जो बर्रा निवासी अमित सिंह के नाम पंजीकृत है। इसी आधार पर कार के मालिक की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी