कानपुर देहात में मुठभेड़ की चर्चा को लेकर मारपीट, भाजपा नेता समेत छह पर मुकदमा

विकास दुबे की मौत के बाद पुलिस प्रशासन पर टिप्पणी का विरोध करने पर मारपीट दूसरे पक्ष ने मारपीट व जातीय टिप्पणी करने का आरोप लगाया है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 08:37 AM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 08:37 AM (IST)
कानपुर देहात में मुठभेड़ की चर्चा को लेकर मारपीट, भाजपा नेता समेत छह पर मुकदमा
कानपुर देहात में मुठभेड़ की चर्चा को लेकर मारपीट, भाजपा नेता समेत छह पर मुकदमा

कानपुर देहात, जेएनएन। उज्जैन से कानपुर लाते समय मोस्टवांटेड विकास दुबे को मुठभेड़ में मारे जाने को लेकर गांवों में तरह तरह की चर्चाएं जारी हैं। कोई पुलिस प्रशासन पर आरोप प्रत्यारोप कर रहा है तो जातीय मतभेद भी पनपने लगे हैं। ऐसी ही चर्चा के बीच कानपुर देहात में डेरापुर के एक गांव में पुलिस प्रशासन के खिलाफ टिप्पणी करने के विरोध में मारपीट हो गई। गांव के हरिओम दुबे ने भाजपा मंडल अध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है, उनपर मारपीट के साथ जातीय टिप्पणी करने का आरोप लगाया है।

डेरापुर के भड़ाव गांव के कैलाश, संदीप, राकेश, हिमांशु व हरिओम दुबे शुक्रवार को मुठभेड़ को लेकर चर्चा के दौरान पुलिस प्रशासन पर गलत टिप्पणी कर रहे थे। तभी वहां भाजपा मंडल अध्यक्ष मुनेश भी पहुंच गए और विरोध किया। आरोप है कि सभी ने उनको पीटकर लहूलुहान कर दिया। उन्होंने आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कराया था। देर रात दूसरे पक्ष के हरिओम दुबे ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि मुनेश शुक्ला जातिगत टिप्पणी करते हुए सभी को धमका रहे थे। उन्होंने मारपीट भी की जिसमें उनको चोट आई है। थाना प्रभारी डेरापुर शशिभूषण मिश्रा ने बताया कि हरिओम की तहरीर पर मुनेश शुक्ला के साथ राजेश, अक्षय, निखिल, विष्णु व दुर्गेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। दोनों पक्षों द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमों की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी