इटावा में फिल्मी तरीके से बदमाशों ने लूटा पानी की टंकी व पाइप से भरा कैंटर, चालक ने दी वारदात की पूरी जानकारी

इटावा में लूट की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक तस्वीर।

आगरा के शमशाबाद निवासी मालिक व चालक जनक सिंह अपने कैंटर में आगरा से पाइप व पानी की टंकी लोड करके झांसी जनपद के चिटगांव में फूप बिठौली मार्ग से गुरुवार रात करीब आठ बजे अनलोड करने जा रहे थे तभी घटना हो गई।

Shaswat GuptaFri, 14 May 2021 07:42 PM (IST)

इटावा, जेएनएन। फूप-चौरैला मार्ग पर गुरुवार शाम कार सवार आधा दर्जन लुटेरों ने बीच सड़क पर कार लगाकर पानी की प्लास्टिक टंकियों व पाइप से भरे कैंटर को लूट लिया। घटनास्थल से करीब 20 किमी दूर जंगल में कैंटर चालक को छोड़कर लुटेरे फरार हो गए। घटना के बाद से ही घबराए कैंटर चालक ने शुक्रवार सुबह थाना में सूचना दी। घटनास्थल दो थानों के बार्डर पर होने से पीड़ित को दूसरे थाने पहुंचाया गया। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कैंटर को तलाशना शुरू कर दिया है।

इस तरह घटित हुई घटना: आगरा के शमशाबाद निवासी मालिक व चालक जनक सिंह अपने कैंटर में आगरा से पाइप व पानी की टंकी लोड करके झांसी जनपद के चिटगांव में फूप बिठौली मार्ग से गुरुवार रात करीब आठ बजे अनलोड करने जा रहे थे। इसी दौरान सहसों व बिठौली थाना बॉर्डर के पिपरौली गढ़िया के आगे एक बगैर नंबर प्लेट की कार के पास खड़े आधा दर्जन लुटेरों ने कार बीच सड़क पर धकेल कर कैंटर को रोक लिया। कैंटर के रुकते ही लुटेरों ने चालक को नीचे खींच लिया और उसमें से एक लुटेरा कैंटर को चलाकर आगे ले जाने लगा। इतने में ही कैंटर चालक को लुटेरों ने कार में डाल लिया। चालक जनक सिंह  के मुताबिक कुछ समय तक कैंटर साथ में चला। इसके बाद वह गायब हो गया। लुटेरों ने उनको बिठौली थाना क्षेत्र के गांव मर्दानपुरा के जंगल में मोबाइल फोन, एटीएम व नकदी लूटकर छोड़ दिया। जंगल से भटकते हुए मर्दानपुरा पहुंचे और ग्रामीणों को आपबीती सुनाई। तब एक ग्रामीण के मोबाइल फोन से स्वजन को घटना की जानकारी दी। इसके बाद सुबह बिठौली थाना पहुंचकर सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए घटना सहसों थाना क्षेत्र की बताई। इसके बाद सहसों थाना पहुंचकर तहरीर दी।

इनका ये है कहना: सहसों थानाध्यक्ष गंगादास गौतम ने बताया कि तहरीर के मुताबिक मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द से जल्द लूटा गया कैंटर बरामद कर लुटेरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.