फाइटर्स एकादश ने लायंस इलेवन को 16 रन से हराया

डीएवी मैदान में चल रहे बीपीएल सीरीज के मुकाबले में बुधवार को आरएल फाइटर्स बनाम सागर लायंस के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया। इसमें फाइटर्स ने 16 रन से लायंस को मात देकर विजयी अभियान जारी रखा। मैच के दौरान सुधीर बाजपेई सुरेंद्र बाबू गुप्ता सुभाष मिश्रा उपस्थित रहे।

By Moris SamuelEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 04:34 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 04:34 PM (IST)
फाइटर्स एकादश ने लायंस इलेवन को 16 रन से हराया
जीत के बाद जश्न मनाते खिलाड़ी | जागरण

कानपुर, जेएनएन : डीएवी मैदान में चल रहे बीपीएल सीरीज के मुकाबले में बुधवार को आरएल फाइटर्स बनाम सागर लायंस के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया। इसमें फाइटर्स ने 16 रन से लायंस को मात देकर विजयी अभियान जारी रखा।

टॉस जीतकर फाइटर्स एकादश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 125 रन बनाए। सर्वाधिक 27 रन सौरभ व 20 रन शुभम ने बनाए। गेंदबाजी में लायंस की ओर से सौरभ सिंह ने दो बल्लेबाजों को सस्ते में चलता किया। जवाब में छोटे लक्ष्य का पीछा करने उतरी लायंस एकादश की टीम ने धीमी शुरुआत की। लगातार गिरते विकेटों ने कारण के लायंस की टीम निर्धारित 20 ओवरों में महज 107 रन ही बना सकी। हालांकि लायंस की ओर से 29 रन बनाकर अमित कटियार ने एक छोर संभाले रखा। परंतु कोई अन्य बल्लेबाज उनका साथ नहीं दे सका और लायंस को 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा। फाइटर्स की ओर से अभिषेक और सौरव श्रीवास्तव ने दो-दो बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। मैच में शानदार गेंदबाजी करने वाले सौरव श्रीवास्तव को मैन ऑफ द मैच चुना गया। मैच के दौरान सुधीर बाजपेई, सुरेंद्र बाबू गुप्ता, राकेश गुप्ता, सुभाष मिश्रा व नीलेश खंडेलवाल उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी