औरैया: देवरानी ने दांतों से जेठानी के होंठ चबाए, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, जानिए पूरा मामला

मंगलवार सुबह जेठानी किरन अपने घर में सफाई कर रही थी। तभी उसका देवर सरवन सिंह पहुंचा। किरन से उसका किसी बात को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि इसीदौरान देवरानी रेनू ने किरन के होंठ को दांतों से काटकर घायल कर दिया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 01:28 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 01:28 PM (IST)
औरैया: देवरानी ने दांतों से जेठानी के होंठ चबाए, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, जानिए पूरा मामला
अजीतमल कोतवाली के पुरवा झावर गांव की घटना। प्रतीकात्मक फोटो।

औरैया, जागरण संवाददाता। मंगलवार को अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के पुरवा झावर गांव में एक हृदय विदारक घटना सामने आई है। यहां घर के बाहर सफाई कर रही एक महिला का उसके देवर से विवाद हो गया। इस बीच पहुंची देवरानी भी पति की ओर से बोलने लगी। गुस्से में आपा खोकर देवरानी ने जेठानी के होंठ पर दांतों से हमला कर दिया। इसमें होंठ का निचला हिस्सा बुरी तरह से कट गया। शोर-शराबा सुनकर आए स्वजन आनन-फानन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। जहां से चिकित्सकों ने घायल महिला को सैफई के लिए रेफर कर दिया।

पुरवा झावर गांव निवासी किरन पत्नी सत्यवान मंगलवार की सुबह अपने घर में सफाई कर रही थी। तभी उसका देवर सरवन सिंह पहुंचा। किरन से उसका किसी बात को लेकर विवाद हो गया। मामला सरवन की पत्नी रेनू के पहुंचने पर और ज्यादा बिगड़ गया। उसने हाथापाई शुरू कर दी। बचाव में किरन ने भी उसे मारना शुरू कर दिया। आरोप है कि इसीदौरान देवरानी रेनू ने किरन के होंठ को दांतों से काटकर घायल कर दिया। स्वजन उसे घायलावस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) अजीतमल लेकर पहुंचे। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई इटावा के लिए रेफर कर दिया गया। स्वजन ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर पूरे मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी