Fedration National Cup में चयनित खिलाड़ियों का किया गया सम्मान, कानपुरवासियों ने जताई जीत की इच्छा

Fedration National Cup News एसोसिएशन के एक पदाधिकारी ने बताया कि इस टूर्नामेंट में देश के लगभग सभी प्रदेशों के खिलाड़ी प्रतिभाग करेंगे। लगभग आधा दर्जन से ज्यादा खेल स्पर्धाओं में होने वाले इस टूर्नामेंट की इनामी राशि 9 लाख तक रखी गई है।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Mon, 11 Jan 2021 04:21 PM (IST) Updated:Mon, 11 Jan 2021 04:21 PM (IST)
Fedration National Cup में चयनित खिलाड़ियों का किया गया सम्मान, कानपुरवासियों ने जताई जीत की इच्छा
फेडरेशन नेशनल कप से संबंधित प्रतीकात्मक तस्वीर।

कानपुर, जेएनएन। हरियाणा के कैथल में 17 से 20 जनवरी के बीच आयोजित होने वाले फेडरेशन नेशनल कप में शहर के खिलाड़ी फुटबॉलर अब कबड्डी टीम में प्रतिभाग कर रहे हैं। दोनों टीम में चयनित खिलाड़ियों को रविवार को सम्मानित करने के साथ उन्हें ट्रैक सूट और खेल से संबंधित आवश्यक सामग्री दी गई। स्पोर्ट्स डेवलपमेंट प्रमोशन एसोसिएशन द्वारा जाजमऊ में आयोजित कार्यक्रम में खिलाड़ियों को आगामी टूर्नामेंट के लिए मानसिक और शारीरिक रूप से तैयार रखने पर कोच और खिलाड़ियों के बीच वार्ता का भी आयोजन किया गया। 

नौ लाख रुपये तय की गई पुरस्कार की राशि

एसोसिएशन के एक पदाधिकारी ने बताया कि इस टूर्नामेंट में देश के लगभग सभी प्रदेशों के खिलाड़ी प्रतिभाग करेंगे। लगभग आधा दर्जन से ज्यादा खेल स्पर्धाओं में होने वाले इस टूर्नामेंट की इनामी राशि 9 लाख तक रखी गई है। उन्होंने बताया कि फेडरेशन फुटबॉल कप के लिए चाहिए उत्तर प्रदेश टीम में शहर के शौर्य यादव का चयन हुआ है जो गौरव की बात है। इसी तरह कबड्डी के बालक और बालिका वर्ग की टीमों में भी शहर के कई खिलाड़ी हैं। 

प्रतिदिन हो रहे अभ्यास मैच 

फुटबॉल टीम में चयनित शौर्य यादव ने बताया कि वे टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन कर टीम को जीत दिलाने का पूरा प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश टीम को खिताब दिलाने कोई कसर नहीं छोडूंगा। प्रतिदिन अभ्यास मैच खेलकर अपनी तैयारियों को दुरुस्त कर रहा हूं।

chat bot
आपका साथी