कानपुर निवासी FCI के गोदाम प्रभारी ने उरई में उठाया आत्मघाती कदम, स्वजन बोले... यकीन नहीं हो रहा

कुठौंद के एफसीआइ गेहूं खरीद केंद्र के गोदाम प्रभारी सुनील कुमार मिश्रा ने मंगलवार को गोदाम के कार्यालय के अदंर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। साथी कर्मचारियों ने फांसी पर लटके उनके शव को देखा तो उनके होश उड़ गए। पुलिस को मामले की जानकारी दी।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 01:23 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 01:23 PM (IST)
कानपुर निवासी FCI के गोदाम प्रभारी ने उरई में उठाया आत्मघाती कदम, स्वजन बोले... यकीन नहीं हो रहा
पुलिस ने किसी को भी उस कमरे में जाने से मना कर दिया

कानपुर, जेएनएन। उरई के कुठौंद में एफसीआइ गोदाम के प्रभारी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। गोदाम के भीतर ही फंदे पर शव लटका मिला। स्थानीय लोगों में चर्र्चा है कि वो काफी समय से किसी बात को लेकर तनाव चल रहे थे, लेकिन क्या बात थी इसकी जानकारी नहीं है।

कुठौंद के एफसीआइ गेहूं खरीद केंद्र के गोदाम प्रभारी सुनील कुमार मिश्रा ने मंगलवार को गोदाम के कार्यालय के अदंर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। साथी कर्मचारियों ने फांसी पर लटके उनके शव को देखा तो उनके होश उड़ गए। पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने किसी को भी उस कमरे में जाने से मना कर दिया। थोड़ी देर में पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। कमरे में कहीं से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला।इन बिंदुओं पर पुलिस कर रही जांच : सुनील कुमार मिश्रा के पास कुठौंद के अलावा रामपुरा क्रय केंद्र का भी चार्ज था। बताया जाता है कि करीब एक महीने से सुनील मिश्रा तनाव के दौर से गुजर रहे थे, लेकिन किसी ने यह अनुमान नहीं लगा पाया कि वे आत्मघाती कदम उठा लेंगे। खुदकुशी की जानकारी पर एसडीएम जालौन गुलाब भी घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को गंभीरता से जांच करने के लिए कहा।

कुठौंद थाना के एसओ अरुण तिवारी ने बताया कि जांच की जा रही है कि किन हालातों के चलते गोदाम प्रभारी ने ऐसा कदम उठाया। गोदाम प्रभारी सुनील मिश्रा मूल रूप से कानपुर के रतनलाल नगर के रहने वाले थे। कुठौंद के केंद्र परिसर में ही वह रहते थे।  

chat bot
आपका साथी