संपत्ति के लिए बेरहम हो गए अपने, तबतक पीटा जबतक नहीं आ गई मौत Kanpur News

कल्याणपुर में युवक को पीट पीटकर मार डालने पर पत्नी ने ससुर व देवर पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

By AbhishekEdited By: Publish:Tue, 17 Sep 2019 01:54 PM (IST) Updated:Tue, 17 Sep 2019 01:54 PM (IST)
संपत्ति के लिए बेरहम हो गए अपने, तबतक पीटा जबतक नहीं आ गई मौत Kanpur News
संपत्ति के लिए बेरहम हो गए अपने, तबतक पीटा जबतक नहीं आ गई मौत Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। कल्याणपुर में संपत्ति के लिए अपने इतने बेरहम हो गए कि युवक को तबतक पीटा जबतक मौत नहीं आ गई। अस्पताल ले जाने पर उपचार मिलने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। पत्नी ने ससुर और देवर पर संपत्ति के विवाद में पति की पीट पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने एक रिश्तेदार के घर से आरोपित पिता को पकड़ा है और पूछताछ कर रही है।

कल्याणपुर के अकबरपुर बैरी निवासी 35 वर्षीय अरविंद कुमार भवन निर्माण में सरिया का जाल बिछाने की ठेकेदारी करता है। परिवार में पत्नी शालिनी व तीन बच्चे हैं। पत्नी शालनी ने बताया कि संपत्ति को लेकर ससुर बालचंद्र व देवर धर्मेंद्र अक्सर पति से विवाद करते थे। सोमवार की सुबह ससुर बालचंद गाली गलौज करने लगे तो पति अरविंद ने विरोध किया। आरोप है कि इसपर गुस्साए ससुर और देवर धर्मेंद्र ने लाठी-डंडों से पति की बेरहमी से पिटाई कर दी।

हालत बिगडऩे पर उन्हें प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां उपचार मिलने से पहले उनकी मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस के आने की जानकारी पर आरोपित पिता-पुत्र फरार हो गए। पुलिस ने रिश्तेदार के घर से आरोपित पिता को पकड़ा है और थाने लाकर पूछताछ की जा रही है। कल्याणपुर सीओ अजय कुमार ने बताया कि संपत्ति के विवाद में युवक की पिता व भाई से मारपीट हुई थी। मारपीट में घायल युवक की उपचार के दौरान मौत होने की बात सामने आई है। उसकी पत्नी के आरोपों व घटना से जुड़े सभी बिंदुओं की जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी