बांदा में पुलिस से एक पिता बोला- मेरी बेटी को पीट-पीटकर बेरहमी से मार डाला गया

बांदा के कुरौली गांव में राजस्थान से लौटकर आई गर्भवती प्रवासी महिला की मौत के बाद पिता ने हत्या का आरोप लगाया है। वहीं ससुरालीजनों ने महिला के बीमार होने व खून कम होने से मौत हो जाने की बात कही है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 01:48 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 01:48 PM (IST)
बांदा में पुलिस से एक पिता बोला- मेरी बेटी को पीट-पीटकर बेरहमी से मार डाला गया
पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बांदा, जेएनएन। शहर कोतवाली क्षेत्र के कुरौली गांव में सोमवार की सुबह महिला की मौत के बाद सनसनी फैल गई। घर आई पुलिस से पिता ने कहा कि मेरी बेटी को पीट पीटकर मार डाला गया है। पुलिस ने छानबीन शुरू की तो ससुरालीजनों ने बीमारी मौत होने की बात कही है। महिला कुछ दिन पहले ही राजस्थान से लौटकर ससुराल आई थी। ग्रामीणों से पूछताछ के साथ ही पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कुरौली निवासी प्रवासी बुद्धविलास की 30 वर्षीय गर्भवती पत्नी सीमा अपने पति, भाइयों व पिता नत्थू रैदास ग्राम मकरी के साथ राजस्थान के नेहाड़ा कस्बे में रहकर भट्ठे में ईंट पाथती थी। प्रसव का समय नजदीक होने से वह 6 मई को कुरौली गांव आ गई थी। रविवार रात उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की तो पिता नत्थू ने बताया कि पति समेत ससुरालीजन घरेलू कलह के चलते अक्सर पीटकर प्रताड़ित करते थे। आरोप लगाया कि घटना के एक दिन पहले शनिवार को भी ससुरालीजनों ने उसे पीटा था। इसमें बेटी ने अपनी मां सावित्री को फोन से पीटने की बात बताई थी। कलह के चलते ससुरालीजनों ने पीटकर उसकी हत्या कर दी है।

वहीं दूसरी ओर पति ने बताया कि वह बुखार व पीलिया से पीड़ित थी। मानसिक संतुलन ठीक न रहने के साथ खून भी कम था। इससे उपचार चल रहा था। घर में हालत बिगड़ने पर वह जिला अस्पताल ले जा रहे थे, रास्ते में उसने दम तोड़ दिया है। कोतवाली निरीक्षक जयश्याम शुक्ल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी।

chat bot
आपका साथी