फतेहपुर में बरपा रफ्तार का कहर, मार्ग दुर्घटना में शटरिंग कारीगर समेत दो की गई जान

जनपद में मंगलवार को सड़क पर यातायात नियम के उल्लंघन के कारण दाे जिंदगियां समाप्त हो गईं। पहले हादसे में शटरिंग कारीगर तो दूसरे हादसे में एक अन्य युवक की मौत हो गई। हादसे के बाद दोनों के घरों में स्वजन के बीच कोहराम मच गया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Tue, 24 Aug 2021 05:50 PM (IST) Updated:Tue, 24 Aug 2021 05:50 PM (IST)
फतेहपुर में बरपा रफ्तार का कहर, मार्ग दुर्घटना में शटरिंग कारीगर समेत दो की गई जान
मर्च्युरी हाउस के बाहर रोती दिवंगत शत्रुघन की मां व बहन।

फतेहपुर, जेएनएन। यातायात नियमों की अनदेखी कर फर्राटा भरने की वजह से असनी पुल पर पैदल जा रहे एक शटरिंग कारीगर को अज्ञात गाड़ी टक्कर मारते हुए निकल गई, जिससे उसकी सदर अस्पताल लाते वक्त रास्ते में मौत हो गई। वहीं ललौली थाने के सिधांव के समीप लोडर की टक्कर से घायल युवक ने दम तोड़ दिया। हादसे से स्वजन बेहाल रहे। 

असनी पुल में अज्ञात गाड़ी ने रौंदा, मौत: हुसेनगंज थाने के असनी निवासी 18 वर्षीय शटरिंग कारीगर सचिन कुमार पुत्र राजेश चंद्र सोमवार रात को घर से खाना खाकर पुल तक टहलने आये थे। तभी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। ग्रामीणों की सूचना पर स्वजन मौके पर पहुंचकर आनन-फानन घायल को सदर अस्पताल लेकर आए। सिर में चोट लगने की वजह से सचिन ने दम तोड़ दिया। हादसे से दिवंगत की मां शोभा देवी, बड़े भाई अभिषेक, अतुल, अंशू  रो-रोकर बेहाल रहे। एसओ रणजीत बहादुर सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। 

साउंड सर्विस कर्मी को लोडर ने कुचला: ललौली थाने के पवारनपुर गांव निवासी शत्रुघन उर्फ चांद सिंह सोमवार को देर शाम शाम स्कूटी से गांव जा रहे थे। सिधांव गांव स्थित नहर पुल के समीप तेज रफ्तार लोडर उसे टक्कर मारते हुए निकल गया। गंभीर हालत में युवक को पीएचसी से जिला अस्पताल भेजा गया जहां इलाज दौरान शत्रुघन सिंह की मौत हो गई। दिवंगत साउंड सर्विस में काम करता था। हादसे से दिवंगत की मां माया देवी, बहन रश्मि व भाई सोनू रो-रोकर बेहाल रहे। बहुआ चौकी प्रभारी प्रवीण दुबे ने बताया कि लोडर को पकड़कर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

chat bot
आपका साथी