फतेहपुर में काल बनकर आई रफ्तार, ईंट भट्ठा मुनीम समेत दो लोग हादसे का हुए शिकार

गाजीपुर थाने के चककाजीपुर निवासी 58 वर्षीय गुलाबचंद्र सविता गांव में ही स्थित एक ईंट भट्ठा में मुनीम थे। वह रविवार देर शाम बाइक लेकर भट्ठा जा रहे थे कि रास्ते में तेज रफ्तार कार उन्हें टक्कर मारते हुए निकल गई।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 06:10 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 06:10 PM (IST)
फतेहपुर में काल बनकर आई रफ्तार, ईंट भट्ठा मुनीम समेत दो लोग हादसे का हुए शिकार
दिवंगत गुलाब चंद्र सविता और सौरभ की फाइल फोटो।

फतेहपुर, जेएनएन। गाजीपुर और बिंदकी थाना क्षेत्र में सोमवार को हुए हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। गाजीपुर में ईंट-भट्ठा मुनीम की जान चली गई तो वहीं, बिंदकी में गल्ला व्यापारी ने दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई।

कार की टक्कर से बाइक सवार मुनीम की मौत : गाजीपुर थाने के चककाजीपुर निवासी 58 वर्षीय गुलाबचंद्र सविता गांव में ही स्थित एक ईंट भट्ठा में मुनीम थे। वह रविवार देर शाम बाइक लेकर भट्ठा जा रहे थे कि रास्ते में तेज रफ्तार कार उन्हें टक्कर मारते हुए निकल गई। इससे इन्हें गंभीर हालत में सदर अस्पताल से स्वजन एलएलआर, कानपुर लेकर जा रहे थे कि रास्ते में उनकी मौत हो गई। दिवंगत मुनीम की मौत से उनकी दोनो बेटियां बेहाल रहीं। भाई बृजेश कुमार ने बताया कि थाने में तहरीर दे दी गई है। शाह चौकी प्रभारी अमित सिंह का कहना था कि कार का सुराग लगाया जा रहा है। 

हादसे में गल्ला व्यापारी की मौत : बिंदकी कोतवाली के पैगंबरपुर मुहल्ला निवासी 35 वर्षीय गल्ला व्यापारी सौरभ गुप्ता उर्फ जीतू शनिवार देर रात स्कूटी से खिदिरपुर गांव गए थे। वहां से वह वापस लौट रहे थे कि फरीदपुर मोड़ के समीप अज्ञात गाड़ी टक्कर मारते हुए निकल गई, जिससे गंभीर हालत में उन्हें सीएचसी ले जाया गया यहां से स्वजन उन्हें कानपुर स्थित एक निजी अस्पताल लेकर गए। इलाज दौरान व्यापारी सौरभ गुप्ता ने दम तोड़ दिया। हादसे से दिवंगत की पत्नी राधा देवी, पुत्र अथर्व रो-रोकर बेहाल रहें। कोतवाल रवींद्र श्रीवास्तव का कहना था कि तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी