फतेहपुर में दो अलग-अलग रोड एक्सीडेंट में 3 की मौंत, एक घायल

बुधवार को दो अलग-अलग मार्ग दुर्घटनाओं में तीन युवकों की मौत हो गई जबकि एक युवक घायल हो गया। पहली घटना जीटी रोड हाईवे के सतनरैनी मोड़ में हुई जबकि दूसरी घटना असोथर थरियांव मार्ग में दो बाइकों के सीधे टकराने से हुई।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Wed, 03 Nov 2021 08:12 PM (IST) Updated:Wed, 03 Nov 2021 08:12 PM (IST)
फतेहपुर में दो अलग-अलग रोड एक्सीडेंट में 3 की मौंत, एक घायल
दो अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। प्रतीकात्मक फोटो।

फतेहपुर, जागरण संवाददाता। दो अलग-अलग मार्ग दुर्घटनाओं में तीन युवकों की मौत हो गई जबकि एक युवक घायल हो गया। पहली घटना जीटी रोड हाईवे के सतनरैनी मोड़ में हुई जबकि दूसरी घटना असोथर थरियांव मार्ग में दो बाइकों के सीधे टकराने से हुई। घायल एक युवक को पुलिस की मदद से सीएचसी में भर्ती किया गया। जिस ट्रक से हादसा हुआ, उसके बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है। एक युवक दीपावली का सामान लेने बाइक से निकला था। 

हादसा - 1 

तीन बाइक सवारों को ट्रक ने टक्कर मारी, दो की मौत 

कोतवाली क्षेत्र के अहिरन महिचा गांव निवासी 25 वर्षीय गणेश लोधी, इनका छोटा भाई 20 वर्षीय पप्पू पुत्रगण रामखेलावन तथा 30 वर्षीय राजेंद्र पुत्र सुखलाल पासवान-टेसाही खुर्द तीनों लोग एक बाइक पर बैठकर खागा की ओर आ रहे थे। शाम साढ़े चार बजे तीनों लोग सतनरैनी ओवरब्रिज पर चल रहे थे, तभी पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीनों युवकों को कुचल दिया। हादसे में पप्पू गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि इनके भाई गणेश लोधी व राजेंद्र पासवान की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जिस वाहन से हादसा हुआ, वह खागा की ओर निकल गया। सीएचसी में घायल पप्पू ने बताया कि ट्रक से हादसा हुआ है। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे महिचा चौकी इंचार्ज शैतान सिंह ने शवों को हाईवे से हटाकर कब्जे में लिया। चौकी इंचार्ज ने बताया जिस वाहन से हादसा हुआ है, उसके बारे में सही जानकारी नहीं हो पा रही है। पुल के ऊपर हादसा होने की वजह से स्थानीय लोग भी नहीं देख सके। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। स्वजन की तहरीर पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

हादसा-2 

दो बाइकों की भिड़ंत में एक युवक की मौत 

असोथर-थरियांव मार्ग में घरवासीपुर के सामने तेज रफ्तार दो बाइकें सीधी टकरा गईं। बाइकों की भिड़ंत के बाद कुछ दूर तक सवार घिसटते चले गए। जिसमें बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। असोथर थाने के बजहा कुटी मजरे सातों निवासी सहन कुमार पुत्र राम औतार सुबह पहर घर से दीपावली का सामान लेने के लिए बाइक से निकला था। मार्ग में घरवासीपुर पेट्रोल पंप के पास पहुंचा था कि सामने से आ रही बाइक से उसकी भिड़ंत हो गई। जिससे उसकी मौत हो गई। मौके का फायदा उठाते हुए दूसरा घायल सवार भाग निकला।  थानाध्यक्ष सत्येंद्र सिंह ने बताया कि बाइकों की भिड़ंत में युवक की जान चली गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 

झारखंड में मजदूरी करते थे दिवंगत युवक

दिवंगत गणेश व राजेंद्र पासवान दोनों लोग रांची, झारखंड में सड़क निर्माण में मजदूरी करते थे। गणेश की शादी तय हो गई थी, जिसकी वजह से वह एक सप्ताह पहले गांव आ गया था। राजेंद्र पासवान और पप्पू बुधवार को रांची से वापस आए थे। महिचा मंदिर के पास उतर जाने की वजह से राजेंद्र को दोनों भाई बाइक पर बैठाकर टेसाही खुर्द गांव छोड़ने जा रहे थे।

chat bot
आपका साथी