फतेहपुर में रफ्तार ने बेटे समेत दो की जिंदगी छीनी, दर्दनाक दुर्घटना में मां समेत दो जख्मी

शहर के ताम्बेश्वर नगर मुहल्ला निवासी चंद्रप्रकाश तिवारी का 28 वर्षीय पुत्र आकाश तिवारी शुक्रवार को अपनी मां सुधा देवी को लेकर बाइक से बिंदकी गया था। बिंदकी स्थित एक महाविद्यालय से बी-काम की मार्कशीट लेकर वापस आ रहा था।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 07:38 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 07:38 PM (IST)
फतेहपुर में रफ्तार ने बेटे समेत दो की जिंदगी छीनी, दर्दनाक दुर्घटना में मां समेत दो जख्मी
फतेहपुर में हादसे की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

फतेहपुर, जागरण संवाददाता। यातायात नियमों की अनदेखी कर तेज रफ्तार से फर्राटा भरने की वजह से मलवां थाना क्षेत्र के पनई इनायतपुर के समीप शुक्रवार देर रात अज्ञात ट्रक से कुचलकर बाइक सवार बेटे की मौत हो गई और मां जख्मी हो गई। वहीं कोढ़ई के समीप तेज रफ्तार पिकअप की टक्कर से बाइक सवार चाचा की मौत हो गई और भतीजा जख्मी हो गया। हादसे की सूचना से स्वजन बेहाल रहे।

अज्ञात ट्रक ने मां-बेटे को कुचला: शहर के ताम्बेश्वर नगर मुहल्ला निवासी चंद्रप्रकाश तिवारी का 28 वर्षीय पुत्र आकाश तिवारी शुक्रवार को अपनी मां सुधा देवी को लेकर बाइक से बिंदकी गया था। बिंदकी स्थित एक महाविद्यालय से बी-काम की मार्कशीट लेकर वापस आ रहा था कि देर रात पनई इनायतपुर के समीप अज्ञात ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी। हादसे से गंभीर घायल मां-बेटे को जिला अस्पताल लाया गया जहां से आकाश को एलएलआर, कानपुर रेफर कर दिया गया लेकिन रास्ते में आकाश ने दम तोड़ दिया। हादसे की खबर मिलते ही दिवंगत की पत्नी सोनाक्षी अपनी मासूम चार वर्षीय बच्ची के साथ बेहाल रही। दिवंगत के ससुर देवेंद्र कुमार शुक्ला ने बताया कि वर्ष 2016 में बेटी सोनाक्षी की शादी किया था इकलौते बेटे की मौत से पिता चंद्रप्रकाश रो-रोकर बेहाल रहे। उपनिरीक्षक दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया कि ससुर की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। 

पिकअप की टक्कर से चाचा की मौत : मलवां थाने के धारूपुर मजरे सहिली निवासी 42 वर्षीय रामआसरे लोधी अपने भतीजे ओमप्रकाश लोधी के साथ बहन की मौत पर उनके तेरहवीं संस्कार में शामिल होने बजरंगापुर गांव गए थे। रात को वह बाइक से वापस आ रहे थे कि मलवां थाने के कोढ़ई मोड़ के समीप पहुंचे तो पीछे से आ रही पिकअप ने टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार चाचा व भतीजा जख्मी हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर गई जहां से रामआसरे लोधी को एलएलआर, कानपुर रेफर कर दिया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। दिवंगत के भाई शिवभूषण लोधी ने बताया कि भाई मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते थे। तेरहवीं संस्कार  में शामिल होकर आते समय दुखद हादसा हो गया।  एसओ अरङ्क्षवद कुमार ङ्क्षसह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर अज्ञात पिकअप की तलाश की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी