फतेहपुर: गोकशी का इनामिया अपराधी मुठभेड़ में गोली लगने से जख्मी, घटना के बाद साथी फरार

जहानाबाद कस्बा के काजीटोला निवासी 40 वर्षीय अलीम उर्फ मुन्ना देर शाम अपने साथी कयूम के साथ बाइक से खजुहा की ओर जा रहा था। वाहन चेकिंग में लगी पीआरवी टीम के टोकने पर अलीम पुलिस टीम पर फायर कर भाग।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 10:08 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 10:08 PM (IST)
फतेहपुर: गोकशी का इनामिया अपराधी मुठभेड़ में गोली लगने से जख्मी, घटना के बाद साथी फरार
बिंदकी सीएचसी में घायल गोकुशी के आरोपित का उपचार करती स्वास्थ्य टीम।

फतेहपुर, जेएनएन। कोतवाली के महरहा रोड पर बुधवार रात पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार रुपये का इनामियां गोकशी आरोपित अलीम बाएं पैर में गोली लगने से जख्मी हो गया जबकि उसका साथी चकमा देकर फरार हो गया। घायल को सीएचसी से एलएलआर कानपुर रेफर कर दिया गया। घटनास्थल पहुंचे एसपी राजेश कुमार सिंह ने पुलिस टीम को 25 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है। 

जहानाबाद कस्बा के काजीटोला निवासी 40 वर्षीय अलीम उर्फ मुन्ना देर शाम अपने साथी कयूम के साथ बाइक से खजुहा की ओर जा रहा था। वाहन चेकिंग में लगी पीआरवी टीम के टोकने पर अलीम  पुलिस टीम पर फायर कर भागा। सूचना पर बिंदकी कोतवाल रवींद्र श्रीवास्तव, स्वाट प्रभारी विनोद मिश्र, उपनिरीक्षक विन्ध्यवासिनी तिवारी पीछा कर महरहा पहुंचे, वहां पर पुलिस टीम ने मुठभेड़ बाद अलीम को घायलावस्था में पकड़ लिया।  जिसके पास से 315 बोर का तमंचा व दो खोखा कारतूस मिले। कोतवाल रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया कि वर्ष 2016 से अलीम फरार चल रहा था जिस पर गोकशी के 05 मुकदमें दर्ज हैं। इसका साथी कयूम पिस्टल लेकर फरार हो गया। 

07 शातिरों पर गुंडाएक्ट की कार्रवाई: शहर कोतवाल अनूप सिंह ने अनवार निवासी आबूनगर, बहार अहमद निवासी अंदौली, बुद्धराज निवासी नउवाबाग, सिकंदर अली निवासी निवासी बेरुईहार व बिलाल अख्तर निवासी खेलदार कोतवाली पर विभिन्न क्षेत्रों में लोगों को डराकर मारपीट करने के आरोप में इन पर गुंडाएक्ट की कार्रवाई की है। औंग एसओ शेर सिंह वर्मा ने कल्लू व बड़काऊ निवासी अकबरखेड़ा पर गुंडाएक्ट की कार्रवाई की है। 

chat bot
आपका साथी