फतेहपुर में अंतर राज्यीय बाइक चोर गिरोह के दो सगे भाई धरे गए, इस तरह से देते थे वारदात को अंजाम

बीते दिन गाजीपुर थानाध्यक्ष एसपी के निर्देश पर इंद्रो नहर पुलिया के पास चेङ्क्षकग अभियान लगाए हुए थे। दो बाइक सवारों को रोका और गाड़ी के कागजात मांगे। जामा तलाशी लेने पर एक अदद तमंचा तथा एक कारतूस मिला। जिस पर पुलिस को शंका हुई तो पड़ताल में जुट गयी

By Akash DwivediEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 05:45 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 05:45 PM (IST)
फतेहपुर में अंतर राज्यीय बाइक चोर गिरोह के दो सगे भाई धरे गए, इस तरह से देते थे वारदात को अंजाम
प्रेस वार्ता करते मध्य में एसपी राजेश कुमार व हिरासत में बाइक चोर।

फतेहपुर, जेएनएन। वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर नाक में दम करने वाले अंतर राज्यीय गिरोह तक पुलिस के हाथ पहुंच चुके हैं। पुलिस ने बुधवार को अंतर जनपदीय गिरोह के सदस्य दो सगे भाइयों के को 14 बाइकों और तमंचा तथा कारतूस बरामद किए गए हैं।

बीते दिन गाजीपुर थानाध्यक्ष एसपी के निर्देश पर इंद्रो नहर पुलिया के पास चेङ्क्षकग अभियान लगाए हुए थे। दो बाइक सवारों को रोका और गाड़ी के कागजात मांगे। जामा तलाशी लेने पर एक अदद तमंचा तथा एक कारतूस मिला। जिस पर पुलिस को शंका हुई तो पड़ताल में जुट गयी। पुलिस ने जिले सहित बांदा जनपदों में छापेमारी की है। पुलिस लाइन सभागार में पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ङ्क्षसह घटना का खुलासा किया। बताया कि पकड़े गए दोनों सगे भाई सुमेर निषाद और नीरज निषाद पुत्र चंदा निवासी लोहारनगढ़वा हैं। इनकी निशानदेही पर सदर कोतवाली के राधानगर मुहल्ले सहित विभिन्न जगहों से बाइकें बरामद की गयी हैं। इन बाइकों मुकदमें संबंधित थानों में दर्ज हैं। यह शातिर बाइक चोर गैर राज्यों और जनपदों में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। बताया कि गिरोह के अन्य सदस्यों का पता लगाया जा रहा है और सरगना की तलाश की जा रही है।

बबेरू के बाइक चोर सरगना के की तलाश : पकड़े गए दोनों बाइक चोरों से की गयी तफ्तीश में पुलिस को क्लू हाथ लगा है कि सरगना बबेरू कस्बा, बांदा का चिल्लू सोनी है। पुलिस ने चोरों के द्वारा बताई गयी निशान देही पर बाइकें तो बरामद कर ली है लेकिन सरगना फरार हो गया है। थानाध्यक्ष नीरज कुमार यादव ने बताया कि सरगना की तलाश की जा रही है। मुखबिरों का जाल बिछाया गया है। उसके पकड़े आने पर अन्य तमाम जानकारियां मिल सकेंगी।

chat bot
आपका साथी