फतेहपुर में जहरीली शराब पीने से दो लोगों ने तोड़ा दम, अन्य की हालत गंभीर

आबकारी विभाग मामले की जांच में जुटा है। बचनीपुर गांव से गया गया चरण अरविंद निषाद रंजीत निषाद चांदपुर थाने के धाना गांव निवासी राम मनोहर निषाद जाफरगंज थाने धौरहरा निवासी बलवीर ने धौराहरा गांव में 10 मई को एक शादी समारोह में राम प्रसाद के घर शराब पी।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 03:05 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 05:37 PM (IST)
फतेहपुर में जहरीली शराब पीने से दो लोगों ने तोड़ा दम, अन्य की हालत गंभीर
जानकारी होने पर एसडीम प्रियंका, सीओ योगेंद मालिक व आबकारी विभाग की टीम बचनीपुर गांव पहुंची

फतेहपुर, जेएनएन। एक बार फिर फतेहपुर में जहरीली शराब से मरने का सिलसिला शुरू हो गया, अभी कुछ माह पहले ही यहां पर जहरीली शराब बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ कर पुलिस ने इसे जड़ से समाप्त करने का दावा किया था। कि जहानाबाद में दो लोगों की मौत हो गई। जहानाबाद थाने के बचनीपुर गांव में जहरीली शराब पीने वाले एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी होने पर एसडीम व सीओ सहित भारी पुलिस फोर्स मौके में पहुंचा। आबकारी विभाग मामले की जांच में जुटा है। बचनीपुर गांव से गया गया चरण, अरविंद निषाद, रंजीत निषाद, चांदपुर थाने के धाना गांव निवासी राम मनोहर निषाद, जाफरगंज थाने धौरहरा निवासी बलवीर ने धौराहरा गांव में 10 मई को एक शादी समारोह में राम प्रसाद के घर शराब पी। 11 मई को रंजीत की मौत हो गई। रात में अरविंद की मौत हुई। अन्य कि हालत खराब है। सभी का अलग-अलग इलाज चल रहा है। जानकारी होने पर एसडीम प्रियंका, सीओ योगेंद मालिक व आबकारी विभाग की टीम बचनीपुर गांव पहुंची है। 

chat bot
आपका साथी