चुनावी समर में जीत के लिए दावेदार हर हथकंडे अपना रहे, फतेहपुर में साडिय़ों के साथ प्रधान पद के दावेदार समेत तीन गिरफ्तार

कोतवाली प्रभारी आशुतोष कुमार सिंह ने बताया कि बहुआ ब्लाक के चुरियानी ग्राम पंचायत से प्रधान पद का दावेदार गुलाब कुशवाहा अपने रिश्तेदार ललौली के वाहिदपुर निवासी दिनेश कुशवाहा व समर्थक ननकू पासवान के साथ मतदाताओं को साडिय़ां बांटने ले जा रहे थे।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 06:47 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 06:47 PM (IST)
चुनावी समर में जीत के लिए दावेदार हर हथकंडे अपना रहे, फतेहपुर में साडिय़ों के साथ प्रधान पद के दावेदार समेत तीन गिरफ्तार
उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने साडिय़ां, नकदी व गाड़ी सीज कर दी

कानपुर, जेएनएन। चुनावी समर में जीत के लिए दावेदार हर हथकंडा अपना रहे हैं। बहुआ ब्लाक के चर्चित चुरियानी गांव की प्रधानी के दावेदार व दो समर्थकों को पुलिस ने मतदाताओं को बांटने के लिए ले जाई जा रही 220 साडिय़ों व आठ हजार रुपये नकदी के साथ पकड़ा। वोट के लिए मतदाताओं को प्रलोभित करने व आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने साडिय़ां, नकदी व गाड़ी सीज कर दी।

बांदा-कानपुर मार्ग पर जोनिहां कस्बे में बिंदकी कोतवाली पुलिस चेकिंग कर रही थी। शनिवार तड़के बिंदकी की ओर से एक बोलेरो आती दिखी। पुलिस ने उसे रोककर तलाशी ली तो उसमें 220 साडिय़ां व 8 हजार रुपये मिले। कोतवाली प्रभारी आशुतोष कुमार सिंह ने बताया कि बहुआ ब्लाक के चुरियानी ग्राम पंचायत से प्रधान पद का दावेदार गुलाब कुशवाहा अपने रिश्तेदार ललौली के वाहिदपुर निवासी दिनेश कुशवाहा व समर्थक ननकू पासवान के साथ मतदाताओं को साडिय़ां बांटने ले जा रहे थे। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि निजी मुचलके पर तीनों को जमानत पर छोड़ दिया गया है।

chat bot
आपका साथी