Accident In kannauj: वनरोज से टकराई काफिले की कार, बाल बाल बचे फर्रुखाबाद सांसद

फर्रुखाबाद के सांसद दिल्ली से लौटते समय सौरिख मार्ग से जा रहे थे रात में हादसा हो गया। हादसे के बाद समय काफिले की दूसरी कार में सवार होने के कारण वह बाल बाल बच गए। उनके साथ अलीगंज नगर पालिका चेयरमैन भी साथ में थे।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 10:53 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 10:53 AM (IST)
Accident In kannauj: वनरोज से टकराई काफिले की कार, बाल बाल बचे फर्रुखाबाद सांसद
कन्नौज में सौरिख मार्ग पर हादसा हुआ है।

कन्नौज, जेएनएन। छिबरामऊ-सौरिख मार्ग पर फर्रुखाबाद सांसद की कार वनरोज से टकरा गई। हादसे में वह और नगर पालिका अलीगंज के चेयरमैन बाल बाल बच गए। उन्होंने पुलिस को फोन करके हादसे की जानकारी दी। इसके बाद अन्य वाहन से वह रवाना हो गए। क्षतिग्रस्त कार को कोतवाली में खड़ा कराया गया है।

फर्रुखाबाद से सांसद मुकेश राजपूत और नगर पालिका अलीगंज के चेयरमैन ब्रजेश गुप्ता दिल्ली गए थे। शनिवार देर रात वह वापस फर्रुखाबाद लौट रहे थे और कार को चालक प्रमोद कुमार चला रहे थे। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे से उतर कर वह छिबरामऊ सौरिख मार्ग होते हुए फर्रुखाबाद जा रहे थे। रास्ते में हनुमान मंदिर के कुछ दूरी पर अचानक वनरोज सड़क पर आ गया। तेज रफ्तार कार वनरोज से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि चालक की सूझबूझ से बड़ा हादसा होने से टल गया।

सांसद व चेयरमैन सहित सुरक्षाकर्मी सभी बाल बाल बच गए। हादसे की जानकारी पर प्रभारी निरीक्षक छिबरामऊ विनोद कुमार मिश्रा मौके पर पहुंचे। दूसरी गाड़ी से सांसद व चेयरमैन फर्रुखाबाद के लिए रवाना हो गए। क्षतिग्रस्त कार को पुलिस ने कोतवाली में पहुंचाया प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि सांसद सहित सभी लोग सुरक्षित हैं। वनरोज के टकराने से कार के अगले हिस्से में नुकसान हुआ है।

chat bot
आपका साथी