फर्रूखाबाद : दो गुटों में हुई फायरिंग के मामले में सपा नेता पुत्र समेत पांच नामजद, तीन को पुलिस ने उठाया

गोली मारकर शीशा टूटने के मामले में तहरीर दी। पुलिस ने देर रात छापेमारी कर सुनील राठौर सोनू सोलंकी और दीपक को कोतवाली ले आई। अभी पुलिस किसी के गिरफ्तार करने की पुष्टि नहीं कर रही है जबकि सपा नेता के चालक से पूछताछ की जा रही है

By Akash DwivediEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 10:24 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 10:24 AM (IST)
फर्रूखाबाद : दो गुटों में हुई फायरिंग के मामले में सपा नेता पुत्र समेत पांच नामजद, तीन को पुलिस ने उठाया
सीओ नितेश ने बताया कि मामले की जांच की जा रही

कानपुर, जेएनएन। फर्रूखाबाद के पॉस कालोनी जेएनवी रोड पर बुधवार देर शाम अचानक दो गुटों में विवाद के बाद पूरा इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज गया था। इससे पूरे क्षेत्र में लोगों के बीच दहशत का माहौल बन गया। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से इलाके में शांति व्यवस्था बनाई। वहीं फायरिंग करने के मामले में कर्नलगंज चौकी प्रभारी ज्ञानेश्वर सिंह ने फतेहगढ़ कोतवाली लोको रोड निवासी सपा नेता योगेंद्र सिंह चन्नू यादव का पुत्र आर्यन यादव, उसका दोस्त कौशिक और दूसरे वाहन सवार सुनील राठौर, सोनू सोलंकी, दीपक और तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा कराया है। सीओ नितेश ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, इसके बीच राजनीतिक साजिश का भी हाथ सामने आ रहा है।

उधर, भाजपा नेता विमल कटियार ने जीप में गोली मारकर शीशा टूटने के मामले में तहरीर दी। पुलिस ने देर रात छापेमारी कर सुनील राठौर, सोनू सोलंकी और दीपक को कोतवाली ले आई। अभी पुलिस किसी के गिरफ्तार करने की पुष्टि नहीं कर रही है, जबकि सपा नेता के चालक से पूछताछ की जा रही है। जांच में पाया गया कि सुनील ने अपने साथियों के साथ सपा नेता के वाहन को रोककर फायरिंग की थी। वाहन में सपा नेता का पुत्र आर्यन और उसका दोस्त कौशिक थे। इन लोगों की ओर से फायरिंग नहीं हुई। सीओ नितेश ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, इसके बीच राजनीतिक साजिश का भी हाथ सामने आ रहा है। वहीं फायिरंग कांड के बाद पुलिस क्षेत्र में लगातार गश्त दे रही है। इसमें कई और दिग्गजों के नाम सामने की संभावना जताई जा रही है।  

chat bot
आपका साथी