बांदा में शादी के सप्ताह भर बाद बेटी के सिर से उठा पिता का साया, हादसे का हुए थे शिकार

अतर्रा थानाक्षेत्र के ग्राम आऊ निवासी 40 वर्षीय किसान कमलेश यादव ने अपनी इकलौती पुत्री फूलन की शादी पांच जून को बिसंडा की थी। शादी के बाद पहली बार दामाद के बड़े भाई 28 वर्षीय बड़ा भइया शनिवार को उनके घर आए थे।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 02:56 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 02:56 PM (IST)
बांदा में शादी के सप्ताह भर बाद बेटी के सिर से उठा पिता का साया, हादसे का हुए थे शिकार
जिला अस्पताल परिसर में घटना बताते दिवंगत किसान के समधी कन्हैया यादव मध्य में।

बांदा, जेएनएन। जनपद के गांव में लोगों की आंखें उस वक्त नम हो गईं जब उन्हें पता चला कि बेटी की विदाई के बाद पिता की हादसे में मौत हो गई। जो हाथ शादी में आशीर्वाद देने के लिए उठे थे उन हाथों से अब कभी आशीर्वाद नहीं मिल पाएगा, यह सुनकर उस बेटी का दर्द भी दोगुना हो गया। दरअसल, बाइक सवार अंधेड़ युवक की मौत रफ्तार की मार के काण हुई। अचानक तेजी से आई कार ने अंधेड़ की बाइक को जोरादर टक्कर मार दी और इसके बाद उनकी मौत हो गई। जबकि उनके दामाद का भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही घर में स्वजन रो-रोकर बेहाल हैं। 

इस प्रकार हुई पूरी घटना: अतर्रा थानाक्षेत्र के ग्राम आऊ निवासी 40 वर्षीय किसान कमलेश यादव ने अपनी इकलौती पुत्री फूलन की शादी पांच जून को बिसंडा की थी। शादी के बाद पहली बार दामाद के बड़े भाई 28 वर्षीय बड़ा भइया शनिवार को उनके घर आए थे। इससे किसान के घर में उनकी आवभगत हुई थी। देररात दामाद के भाई ने वापस घर जाने की जिद की थी। इसके बाद कमलेश यादव बाइक से उन्हें छोड़ने बिसंडा जा रहे थे। रास्ते में गांव से करीब एक किमी दूर ग्राम थनैल वाहन स्टाप के पास वह जैसे ही पहुंचे, रफ्तार से आ रही वाहन की टक्कर लगने से दाेनों सड़क पर गिर पड़े। हादसे के बाद आरोपित वाहन चालक फरार हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अतर्रा सीएचसची में भर्ती कराया। वहां से चिकित्सकों ने दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इसमें स्वजन दोनों को जिला अस्पताल ले जा रहे थे। रास्ते में घायल किसान कमलेश की मौत हो गई। जबकि दामाद का अस्पताल में उपचार चल रहा है। मृत किसान पांच भाइयों में तीसरे नंबर के थे। अपने हिस्से की ढाई बीघे जमीन के अलावा  बटाई जमीन में खेती कर वह परिवार का भरण-पोषण करते थे। अचानक हुई घटना से माँ,पत्नी गीता,पुत्र मोनू समेत अन्य स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

इनका ये है कहना: थाना प्रभारी अरविंद सिंह गौर ने बताया कि स्वजन की ओर से अभी तक तहरीर नहीं मिली है। दुर्घटना करने वाले अज्ञात वाहन का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी