कानपुर में बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन में बोले सतीश चंद्र मिश्र, चुनाव के बाद फिर कृषि कानून लाएगी सरकार

UP Assembly Election 2022 सतीश मिश्र प्रदेश में अपराध व महिला उत्पीड़न चरम पर है सरकार हर मुद्दे पर फेल हो चुकी है। जगह जगह लूट हत्या जैसी जघन्य घटनाएं हो रही हैं और सरकार अपराधियों को बचाने में जुटी है।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 04:31 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 05:48 PM (IST)
कानपुर में बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन में बोले सतीश चंद्र मिश्र, चुनाव के बाद फिर कृषि कानून लाएगी सरकार
UP Assembly Election 2022 कानपुर में बोलते हुए बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सतीश मिश्र।

कानपुर, जागरण संवाददाता। UP Assembly Election 2022 भाजपा सरकार ब्राह्मणों का उत्पीड़न कर रही है प्रदेश में 500 से ज्यादा ब्राह्मणों की हत्या हो चुकी है। शादी के बाद भी अमर  दुबे की पत्नी के हाथों की मेहंदी भी नहीं छूटी उसे अपराधी बताकर जेल भेज दिया गया।उसके साथ सरकार के इशारे पर अन्याय किया गया है। अब एक माह में यह अत्याचारी सरकार विदा होने वाली है। कार्यकर्ता गांव जाकर चुनाव की तैयारी में जुटे। उक्त बात चौबेपुर के एक गेस्ट हाउस में आयोजित बसपा के एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहे।

 उन्होंने कहा कि प्रदेश में अपराध व महिला उत्पीड़न चरम पर है सरकार हर मुद्दे पर फेल हो चुकी है। जगह जगह लूट हत्या जैसी जघन्य घटनाएं हो रही हैं और सरकार अपराधियों को बचाने में जुटी है। उन्होंने ब्राह्मण  कार्ड को आगे रखते हुए कहा की प्रदेश में सबसे ज्यादा उत्पीड़न ब्राह्मणों का ही हुआ है उनकी हत्या कराई गई हैं। 16 वर्षीय अमर दुबे की पत्नी को अपराधी बना दिया गया। ब्राह्मण समाज यह अन्याय देख रहा है। वह समय आने पर निर्णय लेगा। प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह विफल हो चुकी है। कृषि के काले कानून को वापस लेने में भी सरकार चालबाजी कर रही हैं। चुनाव बाद  फिर से ऐसे कानून लगा देगी। प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि वह संकल्प ले लेकर बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनाने के लिए गांव में अभी से तैयारी शुरू कर दें इसके लिए बूथ कमेटी व पार्टी के पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी जाए। कार्यक्रम में पूर्व मंत्री नकुल दुबे व जिलाध्यक्ष राम शंकर कुरील ने भी विचार रखे।

chat bot
आपका साथी