तीन मौतों से परिवार बेहाल, रात में पहुंचा अधिवक्ता का शव

जयपुर से लाकर सैफई अस्पताल में रखवा दिया गया अभिषेक का शव । - इलाज के दौरान रविवार देर

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 01:41 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 01:41 AM (IST)
तीन मौतों से परिवार बेहाल, रात में पहुंचा अधिवक्ता का शव
तीन मौतों से परिवार बेहाल, रात में पहुंचा अधिवक्ता का शव

जागरण संवाददाता, कानपुर : हादसा इतना भीषण था कि अधिवक्ता गौरव की कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। गौरव ही कार चला रहे थे। रविवार शाम पोस्टमार्टम के बाद रात में गौरव का शव घर पहुंचा तो कोहराम मच गया। स्वजन ने बताया कि हादसे के बाद चारों घायलों को पुलिस ने तुरंत सैफई अस्पताल भेजा था। जयपुर से लाया जा रहा अभिषेक का शव अस्पताल में ही फ्रीजर में रखवाया गया है। वहीं शाम को मामा विजय व्यास की मौत होने के कारण अब सोमवार को दोनों शव एक साथ कानपुर आएंगे। उधर, अस्पताल में भर्ती चाचा जनार्दन की हालत भी गंभीर बनी हुई है।

गौरव ओझा के परिवार में मां चंदा ओझा, लाइट एंड साउंड कारोबारी बड़े भाई राजेश, पत्नी रुचि, 11 वर्षीय बेटी आर्या, भाभी रोहिणी, बीकाम की पढ़ाई कर रहा भतीजा राहुल हैं। वहीं अभिषेक का घर चटाई मोहाल में राममोहन हाता में है। उनके परिवार में निजी नौकरी करने वाले पिता जनार्दन ओझा, मां सुनीता, पत्नी योगिता, छह वर्ष का बेटा विराज, छोटा भाई अनुराग, छोटे भाई की पत्नी मोनिका व उनकी दो बेटियां हैं। मामा विजय व्यास का बिरहाना रोड पर झोले का व्यापार है। उनके परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं।

भतीजे राहुल ने बताया कि चाचा (गौरव) अधिवक्ता होने के कारण परिवार की पूरी जिम्मेदारी संभालते थे। हमेशा लोगों की मदद करते रहते थे। चाचा अभिषेक का पहले शहर में ही इलाज कराया जा रहा था। दो दिन पहले ही चाची (योगिता) उन्हें बेहतर इलाज के लिए जयपुर ले गईं। शनिवार सुबह चाची का फोन आया और उन्होंने बताया कि चाचा की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई है। इस पर दादा (जनार्दन ओझा), चाचा गौरव व अन्य लोगों के साथ तुरंत जयपुर चले गए। रात नौ बजे चाचा अभिषेक की मौत हो गई। इसके बाद करीब 11 बजे ही उनके शव को एंबुलेंस से लेकर सब लोग कानपुर के लिए चल दिए थे। क्या पता था कि यह हादसा हो जाएगा। ---------

तमाम अधिवक्ता पहुंचे इटावा

हादसे में गौरव की मौत होने की सूचना मिलते ही शहर के दर्जन भर अधिवक्ता इटावा पहुंच गए। संतोष कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद गौरव का शव लेकर वह लोग कानपुर के लिए चल दिए। इसके बाद अभिषेक के मामा विजय व्यास की मौत होने की सूचना मिली। वहीं चाचा जनार्दन की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्हें आइसीयू में शिफ्ट किया गया है। गौरव के दोस्त राजेश शुक्ला की हालत स्थिर है, लेकिन वह कुछ बोल नहीं पा रहे।

chat bot
आपका साथी