कानपुर में आधी रात चलती स्कूटी में लगी आग, बाल-बाल बचा बच्चों को लेकर जा रहा परिवार

कानपुर शहर में टाटमिल चौराहे के पास दंपती अपने बच्चों को लेकर स्कूटी से जा रहा था तभी अचानक आग लगने से स्कूटी धूधू करके जलने लगी। सूचना पर आई दमकल ने आग पर काबू पाया और परिवार को सुरक्षित बचाया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 10:55 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 10:55 AM (IST)
कानपुर में आधी रात चलती स्कूटी में लगी आग, बाल-बाल बचा बच्चों को लेकर जा रहा परिवार
कानपुर के टाटमिल चौराहे पर हादसे के बाद अफरा तफरी रही।

कानपुर, जेएनएन। टाटमिल चौराहे के पास रविवार को आधी रात को बीच सड़क एक स्कूटी में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते स्कूटी धूं-धूकर जलने लगी। सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। इस दौरान आसपास के लोगों की भीड़ लगी रही लेकिन गनीमत ये रही कि हादसे के समय स्कूटी में सवार परिवार बाल-बाल बच गया।

रेलबाजार थाना प्रभारी रवि श्रीवास्तव ने बताया कि रविवार रात को एक स्कूटी में दंपती अपने एक बच्चे के साथ टाटमिल चौराहे से सीओडी पुल की तरफ जा रहे थे। टाटमिल चौराहे से 100 मीटर आगे बढ़ते ही अचानक चलती स्कूटी में आग लग गई। आनन-फानन में दंपती बच्चे के साथ स्कूटी से नीचे उतरकर किनारे खड़ा हो गया। देखते ही देखते स्कूटी धूं-धूकर जलने लगी।

टाटमिल चौराहे पर बीच सड़क स्कूटी में आग लगने से लोगों की भीड़ एकत्रित होने लगी। तत्काल लोगों ने पुलिस और दमकल को सूचना दी। मौके पर रेलबाजार पुलिस और दमकलकर्मी पहुंचे। जिसके बाद दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया। हालांकि जब तक आग बुझाई गई स्कूटी पूरी तरह जल चुकी थी। जिसके बाद दंपती बच्चे को लेकर सवारी से घर चले गए। दमकल अफसर ने बताया कि स्कूटी में लगी आग को बुझा दिया गया है, सभी सवार सुरक्षित हैं।

chat bot
आपका साथी