कानपुर में फैज और इरफान की साझेदारी ने रोवर्स को दिलाई खिताबी जीत, 13 रन से केडीएमए को दी शिकस्त

स्व. आरके देवी स्मारक क्रिकेट प्रतियोगिता में जीत दर्ज करने के बाद राेवर्स टीम।

साउथ मैदान में टॉस जीतकर रोवर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 35 ओवरों सात विकेट पर 276 रन बनाए। बल्लेबाज फैज ने 110 रनों की शतकीय पारी खेली। उनका साथ 87 रन बनाकर इरफान अली ने बखूबी निभाया।

Shaswat GuptaThu, 08 Apr 2021 05:22 PM (IST)

कानपुर, जेएनएन। काउंटी क्रिकेट क्लब द्वारा खेले गए स्व. आरके देवी स्मारक क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में रोवर्स ने केडीएमए को हराकर खिताब हासिल किया। फाइनल मुकाबले में रोवर्स के इरफान और फैज की साझेदारी का अहम योगदान रहा। जिसके चलते राेवर्स ने लीग में सबसे मजबूत टीमों में शुमार केडीएमए को हराया।

साउथ मैदान में टॉस जीतकर रोवर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 35 ओवरों सात विकेट पर 276 रन बनाए। बल्लेबाज फैज ने 110 रनों की शतकीय पारी खेली। उनका साथ 87 रन बनाकर इरफान अली ने बखूबी निभाया। जवाब में उतरी केडीएमए की टीम ने भी खिताब पर कब्जा जमाने के लिए शानदार प्रदर्शन किया। हालांकि टीम 13 रनों से खिताब को कब्जाने में नाकाम रही। पूरी टीम 34.2 ओवरों में 263 रनों पर ऑल आउट हो गई। केडीएमए की ओर से शिवम ने 85 रनों की अर्धशतकीय पारी खेल जीत दिलाने का सराहनीय प्रयास किया। रोवर्स की ओर से गेंदबाजी में शिवम ने चार बल्लेबाजों को चलता कर टीम को खिताब दिलाने में अहम रोल अदा किया। वहीं, रिषभ और इरफान ने दो-दो बल्लेबाजों को चलता किया। इस अवसर पर केसीए के अध्यक्ष एसएन सिंह, कमलेश सक्सेना, प्रकाश मिश्रा, मानिक गुप्ता व अजय शर्मा का स्वागत काउंटी के सचिव अरुण अवस्थी ने किया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.