Facebook की दोस्ती प्यार में बदली, जम्मू से आई युवती बोली... मैं शादी करूंगी

कस्बे का एक मोहल्ला निवासी युवक अपने परिवार के साथ करीब 10 दिन पहले वैष्णो देवी दर्शन करने गया था। वहां पर जम्मू स्टेशन पर एक युवती मिली थी जो कि घर जाने के लिए रुपये न होने की बात कहकर उदास थी।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 09:24 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 08:54 AM (IST)
Facebook की दोस्ती प्यार में बदली, जम्मू से आई युवती बोली... मैं शादी करूंगी
जहां से उसने समझाकर उसे जम्मू भेज दिया

कानपुर, जेएनएन। कुछ दिनों में ही फेसबुक पर पहले दोस्ती और फिर प्यार के चलते जम्मू की एक युवती यहां रसूलाबाद में युवक के घर पहुंच गई व शादी करने की बात कही। इससे परिवार सकते में आ गया। परिवार अपने बेटे व युवती को लेकर थाने पहुंचा और सारी बात बताई। पुलिस ने बालिग होते हुए युवक व युवती को आपस में फैसला करने की बात कही। युवक ने समझाकर युवती को बस में बैठाकर वापस भेज दिया।

कस्बे का एक मोहल्ला निवासी युवक अपने परिवार के साथ करीब 10 दिन पहले वैष्णो देवी दर्शन करने गया था। वहां पर जम्मू स्टेशन पर एक युवती मिली थी जो कि घर जाने के लिए रुपये न होने की बात कहकर उदास थी। युवक ने उसे मदद में एक हजार रुपये दिया था। दोनों की फेसबुक पर दोस्ती भी हो गई थी और कम समय में ही प्यार में बदल गई। 20 जुलाई को युवक घर लौटकर आया था कि 21 जुलाई को युवती उसके घर पहुंच गई और शादी करने की बात कही। इससे युवक व उसका परिवार सकते में आ गया। घर वालों ने लड़की को रखने से इन्कार कर दिया और थाने पहुंचे। पुलिस ने बालिग होने की बात कहते हुए युवक संग ही युवती को भेज दिया। युवक ने दिल्ली जाने वाली बस से गुरुवार सुबह उसे किराया व खर्च देकर वापस जम्मू भेज दिया। एसआई राम प्रताप ङ्क्षसह ने बताया कि युवती को बालिग होने के कारण उसके प्रेमी को ही सौंप दिया गया है। जहां से उसने समझाकर उसे जम्मू भेज दिया।

chat bot
आपका साथी