जालौन में छात्रा ने स्वजन के साथ शोहदों को जमकर धुना, Facebook पर दोस्ती गांठने के बाद से कर रहे थे परेशान

शहर के कुइया रोड निवासी छात्रा से फेसबुक पर दोस्ती करके दो शोहदे कई दिनों से परेशान कर रहे थे। छात्रा ने कई बार मना किया लेकिन वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। छात्रा ने आपबीती स्वजन को बताई।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 10:30 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 10:30 PM (IST)
जालौन में छात्रा ने स्वजन के साथ शोहदों को जमकर धुना, Facebook पर दोस्ती गांठने के बाद से कर रहे थे परेशान
जालौन में शोहदे की पिटाई कर रही साहसी छात्रा।

जालौन, जेएनएन। फेसबुक पर दोस्ती करने के बाद परेशान कर रहे दो शोहदों को छात्रा और उसके स्वजन ने चप्पलों से जमकर पीटा। लोगों ने शोहदों से पैर छूकर माफी मंगवाई, तब मामला शांत हुआ। वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने से सच सामने आया। हालांकि, दैनिक जागरण ऐसे किसी वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

शहर के कुइया रोड निवासी छात्रा से  फेसबुक पर दोस्ती करके दो शोहदे कई दिनों से परेशान कर रहे थे। छात्रा ने कई बार मना किया, लेकिन वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। छात्रा ने आपबीती स्वजन को बताई। स्वजन के साथ मिलकर शोहदों को सबक सिखाने की योजना बनाकर बुधवार दोपहर दोनों को मिलने के लिए घर के पास बुलाया। झांसे में आए शोहदों के पहुंचते ही छात्रा और उसके स्वजन चप्पल लेकर टूट पड़े। करीब आधा घंटे तक उनकी पिटाई की, जिससे मौके पर भीड़ लग गई। प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार पांडेय ने बताया कि घटना के संबंध में छात्रा या स्वजन ने कोई लिखित शिकायत नहीं की है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई होगी।  

chat bot
आपका साथी