सनसनीखेज हुआ कानपुर में मिले नरमुंडों का मामला, महिला ही निकली तांत्रिक, पांच हजार में खरीदा था एक नरमुंड

फॉरेंसिक जांच में सामने आया है कि डेढ़ से दो साल पुराने थे। इस मामले में पुलिस ने सोमवार को ही कॉलोनी में रहने वाली एक महिला को हिरासत में लिया था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक महिला ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

By ShaswatgEdited By: Publish:Tue, 08 Dec 2020 12:28 PM (IST) Updated:Tue, 08 Dec 2020 05:44 PM (IST)
सनसनीखेज हुआ कानपुर में मिले नरमुंडों का मामला, महिला ही निकली तांत्रिक, पांच हजार में खरीदा था एक नरमुंड
नया तथ्य सामने आने के बाद यह मामला और सनसनीखेज हो गया है।

कानपुर, जेएनएन। पनकी की काशीराम कॉलोनी के खाली पड़े प्लाट में नरमुंड मिलने के मामले में हिरासत में ली गई महिला ही तांत्रिक निकली है। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है, जिसमें उसने स्वीकार किया है कि वह नरमुंड खरीद कर लाई थी। इस नए तथ्य के सामने आने के बाद पुलिस की जांच में और नया मोड़ आ गया है।  

 सोमवार को पनकी की काशीराम कॉलोनी की खाली पड़े प्लाट में स्थानीय लोगों ने पांच नरमुंड पड़े देखे थे, जिसमें चार पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिए थे जबकि एक नरमुंड को कुत्ता लेकर भाग गया था। फॉरेंसिक जांच में सामने आया है कि डेढ़ से दो साल पुराने थे। इस मामले में पुलिस ने सोमवार को ही कॉलोनी में रहने वाली एक महिला को हिरासत में लिया था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक महिला ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है । पहले उसने बताया था कि किसी ने नरमुंड उसे ठिकाने लगाने के लिए दिया था, लेकिन पूछताछ के बाद महिला ने स्वीकार किया कि वह खुद तंत्र साधना करती है, जिसके लिए उसे नरमुंड की आवश्यकता थी। उसने एक नरमुंड ₹5000 में खरीदा था। तंत्र साधना पूरी होने के बाद कुछ उसने इन्हें फेंक दिया। पुलिस के सामने एक नया सवाल यह है कि कि आखिर वह कौन है जिसे ₹5000 देकर महिला नरमुंड खरीदती थी। बताया जा रहा है कि महिला ने किसी कब्रिस्तान वाले का नाम पुलिस को बताया है। फिलहाल पुलिस इस प्रकरण में जांच में जुटी हुई है। नया तथ्य सामने आने के बाद यह मामला और सनसनीखेज हो गया है।

chat bot
आपका साथी