कानपुर में सरकारी दुकानों से राशन बंटने की बढ़ी समय सीमा, अब कही से भी इस तारीख तक राशन लें सकेंगे लाभार्थी

जिला पूर्ति अधिकारी अखिलेश श्रीवास्तव ने पोर्टिबिलिटी के माध्यम से राशन लेने वालों के लिए तिथि बढ़ा दी है। उन्होंने बताया कि कोई गरीब राशन से वंचित ना रहे इसलिए तारीख बढ़ा दी गई। वह अपनी सहूलियत के अनुसार किसी भी दुकान से राशन ले सकता है।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 03:40 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 03:40 PM (IST)
कानपुर में सरकारी दुकानों से राशन बंटने की बढ़ी समय सीमा, अब कही से भी इस तारीख तक राशन लें सकेंगे लाभार्थी
सहूलियत के अनुसार किसी भी दुकान से राशन ले सकता है

कानपुर, जेएनएन। सरकारी राशन की दुकानों में राशन बांटने की तारीख बढ़ा दी है। अब किसी भी सरकारी राशन की दुकान से राशन उठा सकेंगे। पहले यह तारीख 18 अप्रैल तक निर्धारित थी।

कानपुर जिले में पांच अप्रैल को सभी सरकारी राशन की दुकानों में पांच अप्रैल को गरीबों के लिए राशन वितरण शुरू हुआ था। इसमें लोगों को गेहूं और चावल का वितरण होता है। रविवार को पोर्टिबिलिटी के माध्यम से राशन का वितरण होना था, लेकिन उसी दिन लॉकडाउन होने के चलते लोग सरकारी राशन की दुकान तक नहीं पहुंच पाया। हालांकि काफी हद तक दुकानें खुली थीं। इसको देखते हुए जिला पूर्ति अधिकारी अखिलेश श्रीवास्तव ने पोर्टिबिलिटी के माध्यम से राशन लेने वालों के लिए तिथि बढ़ा दी है। उन्होंने बताया कि कोई गरीब राशन से वंचित ना रहे, इसलिए तारीख बढ़ा दी गई। वह अपनी सहूलियत के अनुसार किसी भी दुकान से राशन ले सकता है।

क्षेत्रीय खाद्य आपूर्ति अधिकारी की मौत के बाद आइसोलेट हैं डीएसओ : चकेरी कृष्णा नगर क्षेत्र के क्षेत्रीय खाद्य आपूर्ति अधिकारी रफीक मंसूरी कोरोना संक्रमित थे। उनकी मौत शनिवार को हुई थी। उसके बाद से जिला पूर्ति अधिकारी (डीएसओ) ने अपने आपको होम आइसोलेट कर रखा है।

chat bot
आपका साथी