इटावा में छेड़छाड़ से तंग होकर किशोरी ने फांसी लगाकर दे दी जान, पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी

छेड़छाड़ की घटना तब हुई जब किशोरी बकरी चराकर घर लौट रही थी तो रास्ते में गन्ने के खेत की रखवाली कर रहे खेत मालिक के नाबालिग पुत्र से उसने गन्ना मांगा था। किशोरी ने घर आकर छेड़छाड़ की घटना मां को बताई। इस पर मां ने उसको समझाया

By Akash DwivediEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 09:03 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 09:03 PM (IST)
इटावा में छेड़छाड़ से तंग होकर किशोरी ने फांसी लगाकर दे दी जान, पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी
स्वजन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित किशोर की तलाश शुरू कर दी है

कानपुर, जेएनएन। थाना अंतर्गत एक गांव की 15 वर्षीय किशोरी ने छेड़छाड़ से तंग आकर फांसी लगाकर जान दे दी। आरोप है कि वह अपनी 12 वर्षीय छोटी बहन के साथ बकरी चराने गई थी, तभी वहां पहले से गन्ने के खेत की रखवाली कर रहे किशोर ने उसके साथ अश्लील हरकतें करते हुए छेड़छाड़ की थी। स्वजन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित किशोर की तलाश शुरू कर दी है।

छेड़छाड़ की घटना तब हुई जब किशोरी बकरी चराकर घर लौट रही थी तो रास्ते में गन्ने के खेत की रखवाली कर रहे खेत मालिक के नाबालिग पुत्र से उसने गन्ना मांगा था। किशोरी ने घर आकर छेड़छाड़ की घटना मां को बताई। इस पर मां ने उसको समझाया कि बाहर गए पिता घर लौट आएं तो इसकी शिकायत आरोपित के घर की जाएगी। मां द्वारा समझाने के बावजूद किशोरी संतुष्ट नहीं हुई और छेड़छाड़ की शर्मिंदगी बर्दाश्त नहीं कर सकी। वह घर के ऊपर वाले कमरे में गई और दुपट्टा से छत के कुंडे से लटक कर खुदकुशी कर ली।

किशोरी जब काफी देर तक नीचे नहीं आयी तो मां को अनहोनी का शक हुआ और जब वह कमरे में गई तो वहां किशोरी को फांसी पर लटका देखा। मां की चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और किशोरी का शव फांसी के फंदे से उतारने के साथ इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। प्रभारी निरीक्षक अंजन कुमार ङ्क्षसह ने बताया कि आरोपित किशोर की तलाश करने के साथ मामले की जांच की जा रही है। सीओ चंद्रपाल ङ्क्षसह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। आरोपित की तलाश में दबिश दी गई है। 

chat bot
आपका साथी