Dy CM In Unnao: उन्नाव में डा. दिनेश शर्मा बोले- माफिया कह रहे.. योगी बाबा माफ करो

लखनऊ से कानपुर जाते समय उन्नाव के शुक्लागंज में डिप्टी सीएम का काफिला रुका तो भाजपा नेताओं ने स्वागत किया जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने का आह्वान किया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 02:04 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 02:48 PM (IST)
Dy CM In Unnao: उन्नाव में डा. दिनेश शर्मा बोले- माफिया कह रहे.. योगी बाबा माफ करो
उन्नाव में भाजपाइयों ने डिप्टी सीएम का स्वागत किया।

उन्नाव, जेएनएन। यूपी के डिप्टी सीएम डा. दिनेश शर्मा ने कहा है कि मोदी और योगी देश और प्रदेश की सरकार चला रहे हैं। जनता की सेवा के लिए इन संतों ने अबतक एक दिन का भी अवकाश नहीं लिया है। प्रदेश में माफियाराज समाप्त हुआ है और अब माफिया कह रहे हैं.. योगी बाबा माफ करो। वह सोमवार को कानपुर जाते समय शुक्लागंज के मरहला चौराहे पर रुके और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने का आह्वान किया।

यूपी के उप मुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने स्वागत समारोह में कहा कि सात वर्षों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्र और साढ़े चार वर्ष से प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार चला रहे हैं। आवास, शौचालय, सड़क, गैस कनेक्शन, किसानों को सम्मान राशि, कोरोना काल में गरीबों को अनाज की व्यवस्था कराने में सरकार समर्पित है। कोरोना काल के दौर में भाजपा के तीन मंत्री और सात विधायक तक दिवंगत हो गए। लेकिन भाजपा ने जनता की सेवा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। बिना नाम लिए एक पार्टी पर निशाना साधते हुए बोले कि उनके पिता ने तो वैक्सीन लगवा ली, लेकिन वह लोगों को बीजेपी की वैक्सीन बताकर भ्रमित करते रहे। अन्य राजनीतिक दलों को निशाने पर लेते हुए कहा कि वह भी ट्विटर-ट्विटर खेलते रहे। कोरोना काल में अपने पड़ोसियों की मदद तक करने नहीं गए और घरों में छिपे रहे।

उपमुख्यमंत्री ने यूपी में योगी सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि माफियाओं की 18 अरब की संपत्ति जब्त कराकर उनको सलाखों के पीछे पहुंचा दिया गया है। योगी सरकार से पहले माफिया का यह हाल था कि थानेदार तक सामना करने से कतराते थे लेकिन अब माफिया कह रहे कि योगी बाबा माफ करो। उन्होंने कहा कि ओवैसी जैसे नेता को बुलाकर हिंदू-मुस्लिम के बीच जहर घोला जा रहा है। उप मुख्यमंत्री के स्वागत के दौरान जिलाधिकारी रवींद्र कुमार व पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडेय मौजूद रहे। कार्यक्रम से आधा घंटा पहले पहुंचकर उन्होंने निरीक्षण भी किया।

chat bot
आपका साथी