औरैया में रेलवे क्रासिंग पर ट्रक की वजह से लगा जाम, आउटर पर रोकनी पड़ी मालगाड़ी

औरैया-रसूलाबाद कानपुर देहात मार्ग स्थित कंचौसी पूर्वी रेलवे क्रासिंग से सोमवार दोपहर कानपुर से इटावा आ रही एक मालगाड़ी पास होनी थी। क्रासिंग बंद होने के दौरान वाहन सवारों में जल्दी निकलने की होड़ मच गई। इस बीच ट्रक क्रासिंग से पहले पेड़ की डंगाल की वजह से रुक गया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 08:57 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 08:57 PM (IST)
औरैया में रेलवे क्रासिंग पर ट्रक की वजह से लगा जाम, आउटर पर रोकनी पड़ी मालगाड़ी
कंचौसी पूर्वी रेलवे क्रासिंग पर जाम में फंसे वाहन सवार व राहगीर।

औरैया, जागरण संवाददाता। वाहन सवारों की जल्दबाजी की वजह से सोमवार दोपहर करीब दो बजे कंचौसी रेलवे स्टेशन की पूर्वी क्राङ्क्षसग पर जाम लग गया। करीब 30 मिनट तक वाहन फंसे रहने से कानपुर से इटावा आ रही एक मालगाड़ी को आउटर पर रोकना पड़ा। वहीं दूसरी ओर औरैया सदर तहसील मार्ग पर नगर पालिका परिषद की एक ट्रैक्टर-ट्राली ने सड़क यातायात प्रभावित किया। 

औरैया-रसूलाबाद कानपुर देहात मार्ग स्थित कंचौसी पूर्वी रेलवे क्राङ्क्षसग से सोमवार दोपहर कानपुर से इटावा आ रही एक मालगाड़ी पास होनी थी। क्रासिंग बंद होने के दौरान वाहन सवारों में जल्दी निकलने की होड़ मच गई। इस बीच एक ट्रक क्रासिंग से पहले एक पेड़ की डंगाल की वजह से रुक गया। ट्रक का ऊपरी हिस्सा फंसने से जाम लगने लगा। डेडीकेटेड फ्रेट कारिडोर से निकलने वाली ट्रेनों पर इसका असर पड़ा। जाम में फंसे वाहनों की वजह से क्रासिंग बंद नहीं हो सकी और मालगाड़ी आउटर पर रुकी रही। पेड़ की डंगाल कटवाकर ट्रक पास कराया गया। इसके बाद मालगाड़ी रवाना की गई। कंचौसी स्टेशन अधीक्षक विशंभर दयाल पांडेय ने बताया कि ट्रक की वजह से रेल रूट व रोड यातायात बाधित हुआ। दोपहर 2:30 बजे स्थिति सामान्य हो सकी थी।

तहसील रोड पर परेशान दिखे वाहन सवार: जाम की समस्या सदर तहसील रोड पर भी रही। नगर पालिका परिषद की एक ट्रैक्टर ट्राली विपरीत दिशा में निकलने से दिबियापुर से औरैया की ओर आ रहे वाहन सवार परेशान हुए। कुछ की ट्रैक्टर चालक से बहस भी हुई। पुलिस ने किसी तरह यातायात बहाल कराया। 

chat bot
आपका साथी