औरैया में हाईवे किनारे खड़े वाहन में भिड़े ट्रक के चालक की मौत, प्रभावित रहा यातायात

अजीतमल क्षेत्र के गढ़िया ओवरब्रिज के समीप हाईवे किनारे खड़े एक अज्ञात वाहन में पीछे से ट्रक जा घुसा। ट्रक की रफ्तार तेज होने से चालक समय रहते संभल नहीं सका और केबिन में दबने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 03:10 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 03:10 PM (IST)
औरैया में हाईवे किनारे खड़े वाहन में भिड़े ट्रक के चालक की मौत, प्रभावित रहा यातायात
औरैया के अजीतमल के पास हादसा हुआ है।

औरैया, जेएनएन। अजीतमल कोतवाली क्षेत्र में गांव गढ़िया के समीप हाईवे किनारे खड़े वाहन में ट्रक पीछे से टकरा गया। हादसे में ट्रक का चालक गंभीर रूप से जख्मी होकर केबिन में फंस गया और अस्पताल ले जाने पर उसकी मौत हो गई। ट्रक जोधपुर से कानपुर की ओर जा रहा था और हादसे के बाद यातायात प्रभावित हो गया। एनएचएआइ और अनंतराम टोल प्लाजा के कर्मियों ने क्षतिग्रस्त ट्रक किनारे करके यातायात सुचारु कराया। पुलिस ने ट्रक चालक कि शिनाख्त करके सूचना घरवालों को दी है।

शनिवार सुबह करीब पांच बजे तेज बारिश हो रही थी। मुरादाबाद जनपद के थाना कांठ अंतर्गत गांव अबीहफीजपुर निवासी सोनू सिंह जोधपुर से ट्रक में कोयला लादकर कानपुर जा रहा था। उसके साथ ट्रक में गांव का ही साथी निखिल भी सवार था। अजीतमल क्षेत्र के गढ़िया ओवरब्रिज के समीप हाईवे किनारे खड़े एक अज्ञात वाहन में पीछे से ट्रक जा घुसा। ट्रक की रफ्तार तेज होने से चालक समय रहते संभल नहीं सका और केबिन में दबने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे के बाद हाईवे से निकल रहे वाहन सवार एक किनारे रुक गए। कुछ देर में भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआइ) के कर्मचारी पहुंचे। उन्होंने कोतवाली पुलिस को हाईवे पर हुए हादसे की जानकारी दी। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद केबिन में फंसे चालक को बाहर निकाला और गंभीर हालत होने से उसे एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां पहुंचते ही उसकी मौत हो गई। कोतवाली उप निरीक्षक रामनरेश ने बताया कि साथी से शिनाख्त के आधार पर स्वजन को हादसे की सूचना दी गई है। हादसे के बाद हाईवे किनारे खड़े वाहन सहित चालक भाग निकला।

chat bot
आपका साथी