फतेहपुर में ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा बरातियों से भरी बस खड्ड में घुसी, चालक की मौत, 16 घायल

कानपुर देहात के पुखरायां से बरात फतेहपुर बिंदकी आई थी मुगल रोड पर हादसा हुआ है।

By AbhishekEdited By: Publish:Thu, 12 Dec 2019 11:48 AM (IST) Updated:Thu, 12 Dec 2019 11:48 AM (IST)
फतेहपुर में ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा बरातियों से भरी बस खड्ड में घुसी, चालक की मौत, 16 घायल
फतेहपुर में ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा बरातियों से भरी बस खड्ड में घुसी, चालक की मौत, 16 घायल

फतेहपुर, जेएनएन। मुगल रोड पर बुधवार की आधी रात बावनी इमली के पास लकड़ी लदे ट्रैक्टर से टकराकर बस खड्ड में पलट गई। हादसे में बस चालक की मौत हो गई, जबकि 16 बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने एंबुलेंस से घायलों को अस्पताल भिजवाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद सात को गंभीर हालत में कानपुर रेफर किया गया है। कानपुर देहात के पुखरायां से आई बस में 40 से ज्यादा बराती सवार थे।

कानपुर देहात के कस्बा पुखरायां निवासी राम लखन गोस्वामी के 22 वर्षीय पुत्र शुलभ की शादी फतेहपुर बिंदकी के मोहल्ला लंका केवटरा निवासी सुरेंद्र गोस्वामी की पुत्री 20 वर्षीय शिवानी की शादी तय हुई। बुधवार को बराती बस से बिंदकी आए थे। बरात की अगवानी और जयमाल कार्यक्रम के बाद करीब चालीस बराती बस से आधी रात को पुखरायां लौट रहे थे। मुगल रोड पर बावनी इमली के पास बस अगे चल रहे लकड़ी लदे ट्रैक्टर से टकरा गई। ट्रैक्टर ट्राली से बाहर निकली लकड़ी शीशा तोड़कर स्टेयरिंग तक हाथ में आ लगी। इससे चालक ने नियंत्रण खो दिया और बस खड्ड में जा घुसी। बस में सवार बरातियों में कोहराम मच गया। बस के अंदर फंसे कुछ बराती किसी तरह बाहर निकले और पीआरवी को सूचना दी।

खबर मिलते ही मौके पर सीओ अभिषेक तिवारी, कोतवाली प्रभारी नंदलाल सिंह मौके पर पहुंचे। बस के अंदर फंसे घायलों को बाहर निकाला गया। एंबुलेस से घायलों को सीएचसी लाया गया। चिकित्सकों ने बस चालक पुखरायां के दौलतपुर गांव निवासी 55 वर्षीय रमेश यादव को मृत घोषित कर दिया। गंभीर घायलों में रामबाबू, सुनील गोस्वामी, राम गणेश, विमल, गणेश, राकेश व अतुल गोस्वामी को कानपुर रेफर कर दिया। कोतवाल ने बताया कि मामूली घायलों में दुर्गेश, विष्णु, हरि नारायण, विनय, कामता, दुर्गेश, अमन गोस्वामी, राकेश व कुलदीप को प्राथमिक उपचार के बाद भोर पहर घर भेज दिया गया है। अन्य बराती दूसरे वाहनों से चले गए।

chat bot
आपका साथी