अलमास की धमाकेदार पारी से टीम बी ने जीती चैलेंजर ट्राफी, कानपुर के ग्रीनपार्क में हुआ क्रिकेट मुकाबला

सैयद मुश्ताक अली ट्राफी से पहले उप्र के खिलाडिय़ों के प्रदर्शन को परखने के लिए सीनियर चैलेंजर ट्राफी में कई खिलाडिय़ों ने खुद को साबित किया। शहर के अलमास शौकत ने चैलेंजर ट्राफी में लगातार बेहतर प्रदर्शन किया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 09:44 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 10:05 PM (IST)
अलमास की धमाकेदार पारी से टीम बी ने जीती चैलेंजर ट्राफी, कानपुर के ग्रीनपार्क में हुआ क्रिकेट मुकाबला
डा. गौरहरि सिंहानिया सीनियर चैलेंजर ट्राफी के मुकाबले के बाद जीत की मुद्रा में खिलाड़ी।

कानपुर, जेएनएन। उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से आयोजित स्वर्गीय डा. गौरहरि ङ्क्षसहानिया सीनियर चैलेंजर ट्राफी में टीम बी ने टीम ए को पांच विकेट से हराकर फाइनल मुकाबले में जीत दर्ज की। ग्रीनपार्क स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में ओपनर बल्लेबाज अलमास शौकत ने धमाकेदार अंदाज में 81 रनों की पारी खेली।  

सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्राफी से पहले उप्र के खिलाडिय़ों के प्रदर्शन को परखने के लिए सीनियर चैलेंजर ट्राफी में कई खिलाडिय़ों ने खुद को साबित किया। शहर के अलमास शौकत ने चैलेंजर ट्राफी में लगातार बेहतर प्रदर्शन किया। मंगलवार को फाइनल मुकाबले में पहले खेलते हुए टीम ए ने 130 रन बनाए। शुरुआती झटकों के बाद टीम ए को समीर रिजवी व संदीप तोमर ने पारी को संभाला। समीर ने 58 और संदीप ने 47 रनों की पारी खेली। गेंदबाज अंकित राजपूत ने दो और अक्षय ने तीन बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम बी के ओपनर बल्लेबाज अलमास शौकत ने 58 गेंदों पर 11 चौके व दो छक्कों की मदद से 81 रनों की पारी खेली। अलमास की एकतरफा पारी ने टीम बी को फाइनल मुकाबले में पांच विकेट की आसान जीत दिलाई। पुरस्कार वितरण समारोह में निदेशक रियासत अली, प्रेम मनोहर गुप्ता, ताहिर हसन, उपनिदेशक खेल मुद्रिका पाठक, सीओओ दीपक शर्मा, आशू मेहरोत्रा, श्रेयांश कार्तिकेय, तालिब खान, शिव कुमार आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी