उन्नाव में पत्नी के हत्या व सौतेले बेटे पर जानलेवा हमला करके भागे युवक का शव मिलने से सनसनी

सफीपुर कोतवाली अंतर्गत क़स्बे के मोहल्ला किला बाजार गढ़ा में एक दिन पहले महिला का शव मिला था पति के फरार होने पर उसपर पत्नी की हत्या का शक जताया जा रहा था। मामले में नया मोड़ आने पर पुलिस ने साली और साढृू को हिरासत में लिया है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 01:54 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 01:54 PM (IST)
उन्नाव में पत्नी के हत्या व सौतेले बेटे पर जानलेवा हमला करके भागे युवक का शव मिलने से सनसनी
सफीपुर में महिला की हत्या में आया नया मोड़।

उन्नाव, जेएनएन। पत्नी की हत्या और सौतेले बेटे पर जानलेवा हमला करके फरार हुए युवक का शव तलाब में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पति का शव मिलने से अब महिला की हत्या मामले में नया मोड़ आ गया है। पुलिस ने शक के आधार पर मोहल्ले में रहने वाली साली और साढू को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

सफीपुर कोतवाली अंतर्गत क़स्बे के मोहल्ला किला बाजार गढ़ा में शनिवार को लोगों ने एक व्यक्ति का शव तालाब में पड़ा देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लिया और उसकी शिनाख्त आसपास के लोगों से कराई। इस पर जानकारी हुई कि वह मोहल्ला निवासी बबलू कुरील है जिस पर शुक्रवार को उसकी पत्नी रिंकी की हत्या का आरोप लगाया गया था। उसका शव मिलने से शुक्रवार की घटना में नया मोड़ आ गया है। बबलू की जीभ बाहर निकली होने से उसकी भी हत्या होने की आशंका जताई जा रही है।

पुलिस ने शक के आधार पर बबलू के मोहल्ले में रहने वाले साली व साढू को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। बताया जा रहा है कि बबलू का साढू उस पर उसकी पत्नी को काटकर हत्या किए जाने का आरोप लगा रहा था। आसपास के लोगों का कहना है कि बीती 15 जुलाई को बब्लू ने पुलिस को प्रार्थनापत्र देकर पत्नी से खतरे की आशंका जताई थी। पुलिस का कहना है कि मृतक के साढू व साली को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही घटना का राजफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी