top menutop menutop menu

Kanpur Double Murder News: ससुर को खाना नहीं देती थी शालू, सास-ननद से भी नहीं पटती थी

Kanpur Double Murder News: ससुर को खाना नहीं देती थी शालू, सास-ननद से भी नहीं पटती थी
Publish Date:Wed, 05 Aug 2020 10:56 AM (IST) Author: Abhishek Agnihotri

कानपुर, जेएनएन। रेल बाजार थानांतर्गत दंपती हत्याकांड में पुलिस जांच में पता चला है कि शालू की अपने ससुरालीजन से नहीं बनती थी। वह पति के साथ ससुर रामदीन साथ रहती थी, लेकिन उनके लिए खाना तक नहीं बनाती थी। रविवार सुबह भी किसी बात को लेकर विवाद होने पर ससुर गाली-गलौज करते हुए काम पर गया था। शाम को श्याम नगर में रहने वाली पत्नी ने बेटे सूरज के हाथ खाना भेजा था। 

रेलबाजार पुलिस के मुताबिक शालू और विष्णु के प्रेम विवाह करने के कुछ दिन बाद से ही सास कुसुम, ननद व देवर श्याम नगर में रहने लगे थे। घरेलू कामकाज नहीं करने के कारण उसकी किसी से भी नहीं पटती थी। छह माह पहले ही वह लोको कॉलोनी स्थित क्वार्टर में पति संग आकर रहने लगी थी। यहीं पर गृहस्थी बना ली थी। मायका और मां की दुकान नजदीक होने के कारण उसका वहां आना-जाना होता था, लेकिन वह ससुर तक के लिए भी खाना नहीं बनाती थी।

इससे अक्सर विवाद होता था। रविवार दोपहर खाना नहीं बनाने के कारण ही उसका ससुर से विवाद हुआ था। एसपी पूर्वी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि जिस तरह से वारदात हुई है। उसमें परिवार के ही किसी करीबी का हाथ प्रतीत हो रहा है। कॉल डिटेल आने के बाद सुराग मिलने की उम्मीद है।

करीबियों के इर्द-गिर्द हत्याकांड की सुई

रेल बाजार की लोको कॉलोनी में रविवार देर रात 23 वर्षीय पेंटर विष्णु निषाद व उसकी 22 वर्षीय पत्नी शालू उर्फ पूजा की हत्या के मामले में पुलिस के शक की सुई परिवार और करीबियों के ही इर्द-गिर्द घूम रही है। माना जा रहा है कि कातिलों का पहले से ही घर पर आना-जाना था। इसीलिए घटना के बाद वह कमरे को उसी तरह कील के सहारे बंद कर गए थे, जैसे विष्णु व शालू बंद करते थे।

पुलिस को मिले तीन पुराने फोन, नया वाला नहीं मिला

रविवार रात खाना खाने बाद मैदान में लेटे विष्णु व शालू की हत्या हुई थी। पुलिस को मौके से उसके तीन पुराने फोन मिले हैं, जबकि नया वाला हाथ नहीं लगा है। यह एंड्रॉयड फोन विष्णु का था, लेकिन इस्तेमाल शालू करती थी। वहीं, पोस्टमार्टम में शालू के साथ दुष्कर्म की आशंका पर स्लाइड भी बनाई गई है।

विष्णु के मामा व एक दोस्त समेत 12 से पूछताछ

एसपी पूर्वी ने बताया कि क्राइम ब्रांच टीम ने सर्विलांस की मदद से कुछ संदिग्ध उठाए हैं। विष्णु के एक मामा, एक दोस्त समेत एक दर्जन लोगों से पूछताछ की जा रही है। जल्द वारदात का राजफाश होगा।

स्वजन की भी खंगाली जाएगी कॉल डिटेल

पुलिस ने मृतक दंपती के साथ ही स्वजन के फोन नंबरों की कॉल डिटेल निकलवाने को टीम लगाई है। रेलबाजार थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के भाई सूरज, मां, बहन प्रीति, शालू की मां, भाई, बहन व बहनोई के नंबरों की भी कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है। घटना के वक्त उन सभी की लोकेशन भी देखी जा रही है।

कन्नौज के युवक से हुई थी शालू की पहली शादी

शालू की पहली शादी पांच साल पहले कन्नौज के गुरसहायगंज निवासी मजदूर रामू से हुई थी। उससे चार वर्ष की एक बेटी तान्या है। मनमुटाव होने पर शालू उसे छोड़कर मायके में रहने लगी थी। बाद में उसने तलाक ले लिया था। मृतका की बहन राधा ने बताया कि शालू और विष्णु की कई साल पुरानी जान-पहचान थी। तब मां जीटी रोड पर पान मसाले की दुकान चलाती थीं। रामू को छोडऩे के बाद शालू ने विष्णु से प्रेम विवाह कर लिया था।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.