करवा चौथ पर डाक्टर पति-पत्नी में मारपीट, जीएसवीएम मेडिकल कालेज कानपुर की घटना

कानपुर के जीएसवीएम मेडिकल कालेज के डाक्टर दंपती में मारपीट की घटना चर्चा का विषय उस समय बन गई जब महिला डाक्टर ने वीडियो वायरल करके पुलिस से गुहार लगाई। थाने में वकील के साथ पहुंचकर वार्ता के बाद समझौता करा दिया गया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 11:55 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 11:55 AM (IST)
करवा चौथ पर डाक्टर पति-पत्नी में मारपीट, जीएसवीएम मेडिकल कालेज कानपुर की घटना
जीएसवीएम मेडिकल कालेज के डाक्टर दंपती का विवाद।

कानपुर, जागरण संवाददाता। करवा चौथ पर रविवार सुबह गणेश शंकर विद्यार्थी मेमोरियल (जीएसवीएम) मेडिकल कालेज के एक जनरल सर्जन और कालेज में ही तैनात उनकी पत्नी के बीच चल रहा विवाद रविवार को थाने पहुंच गया। पत्नी ने मारपीट, गला दबाकर हत्या की कोशिश करने और घर से निकालने का आरोप लगाते हुए पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर दिया।

साथ ही वीडियो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड कर इंसाफ की गुहार लगाई। यूपी-112 की टीम संग थाना पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों को शांत कराया। दोपहर बाद दोनों पक्ष अपने वकीलों के साथ थाने पहुंचे, जहां कोर्ट का फैसला आने तक एक ही घर में अलग-अलग रहने की बात पर दंपती में समझौता हो गया।

पुलिस के मुताबिक, मूलरूप से मुरादाबाद के सिविल लाइंस निवासी नेत्र विशेषज्ञ की शादी 17 वर्ष पूर्व नवाबगंज के विष्णुपुरी निवासी डाक्टर से हुई थी। दोनों वर्तमान में मेडिकल कालेज में हैं। दोनों की 15 वर्ष की बेटी और 10 वर्ष का बेटा है। 14 सितंबर को दोनों ने आपसी सहमति से परिवार न्यायालय में तलाक का मुकदमा दायर किया था। इसमें एक अप्रैल, 2022 की तारीख पड़ी है।

शनिवार को पत्नी ससुराल पहुंचकर दोबारा रहने लगीं। पति ने कोर्ट का फैसला आने तक अलग रहने की बात से मुकर जाने का आरोप लगाया तो झगड़ा हो गया। थाना प्रभारी देवेंद्र दुबे ने बताया कि दंपती के बीच समझौता हो गया है।

chat bot
आपका साथी