जालौन में बिजली पोल से टकरा कर डीजे गाड़ी पलटी, दबने से किशोर समेत दो की मौत

गाड़ी के नीचे दबने से उस पर सवार 25 वर्षीय शकील पुत्र शौकीन व 14 वर्षीय गोलू पुत्र सगीर अहमद निवासी ग्राम सेंगनपुर थाना अयाना जनपद औरैया नीचे दब गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद वहां अफरातफरी मच गई।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 11:39 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 11:39 AM (IST)
जालौन में बिजली पोल से टकरा कर डीजे गाड़ी पलटी, दबने से किशोर समेत दो की मौत
संतुलन बिगडऩे से गाड़ी बिजली पोल में जा टकराकर पलट गई

कानपुर, जेएनएन। जालौन में शादी समारोह में डीजे बुकिंग के बाद लौट रही डीजे गाड़ी से चालक ने अचानक अपना नियत्रंण खो दिया और वो सामने बिजली के पोल में जाकर टकरा गई, जिससे उसमें सवार किशोर व और एक युवक की मौके पर ही तड़प-तड़प कर मौत हो गई। मंगलवार को परासन गांव में एक शादी समारोह था, जिसमें डीजे बुकिंग पर गया था। समारोह खत्म होने के बाद डीजे गाड़ी वापस लौट रही थी। इसी दौरान परासन मोड़ के पास ही संतुलन बिगडऩे से गाड़ी बिजली पोल में जा टकराकर पलट गई।

गाड़ी के नीचे दबने से उस पर सवार 25 वर्षीय शकील पुत्र शौकीन व 14 वर्षीय गोलू पुत्र सगीर अहमद निवासी ग्राम सेंगनपुर थाना अयाना जनपद औरैया नीचे दब गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद वहां अफरातफरी मच गई। मौके पर लोगों की भी गई। इस बीच घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई । गाड़ी के नीचे दबे दोनों के शव बाहर निकलवाए। शवों की पहचान होने के बाद पुलिस ने उनके स्वजन को फोन कर हादसे की सूचना दी। आटा थाना के प्रभारी निरीक्षक शिवगोपाल वर्मा का कहना है कि घटना कैसे हुई इसकी जांच की जा रही है। दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी कब्जे में कर ली गई है।

गाड़ी के नीचे दबने से हो गई मौत : डीजे गाड़ी से जब दोनों लोग वापस लौट रहे थे, तभी गाड़ी बेकाबू होकर पलट गई और उसमें दबने से किशोर और युवक की मौत हो गई, जानकारी पर स्वजन में कोहराम मच गया।  

chat bot
आपका साथी