कानपुर के खिलाड़ियों के लिए स्टेट चैंपियनशिप की राह आसान करेगी District Taekwondo प्रतियोगिता, जानिए- आयोजन की तारीख

आनलाइन प्रतियोगिता में खिलाड़ी अपने-अपने घरों से विशेष प्रकार के साफ्टवेयर की मदद से अपनी कला का प्रदर्शन करते हुए एसोसिएशन को वीडियो भेजेंगे। बेहतर कला का प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों के प्रदर्शन को एसोसिएशन मंडल की और से स्टेट प्रतियोगिता के लिए चुना जाएगा।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 30 May 2021 02:49 PM (IST) Updated:Sun, 30 May 2021 05:23 PM (IST)
कानपुर के खिलाड़ियों के लिए स्टेट चैंपियनशिप की राह आसान करेगी District Taekwondo प्रतियोगिता, जानिए- आयोजन की तारीख
ताइक्वांडो की प्रतियोगिता से संबंधित खबर की प्रतीकात्मक फोटो।

कानपुर, जेएनएन। लंबे समय से खेल गतिविधियों से दूर रहने वाले खिलाड़ियों के लिए कानपुर ताइकांडो स्पोर्ट्स एसोसिएशन डिस्ट्रिक्ट प्रतियोगिता का आयोजन करने जा रहा है। इस प्रतियोगिता में सफल होने वाले खिलाड़ियों को राज्य स्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने का मौका मिलेगा।

कानपुर ताइक्वांडो स्पोर्ट्स एसोसिएशन के मीडिया प्रमुख और राष्ट्रीय खिलाड़ी सिद्धार्थ शर्मा ने बताया कि एसोसिएशन द्वारा शहर के खिलाड़ियों को बेहतर मंच देने के उद्देश्य से जिला स्तर पर प्रतियोगिता का आयोजन आगामी दिनों में किया जाएगा। इस प्रतियोगिता के जरिए बालक और बालिका वर्ग के बेहतर खिलाड़ियों की तलाश कर उन्हें स्टेट प्रतियोगिता के लिए चयनित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि संक्रमण के असर को देखते हुए प्रतियोगिता आनलाइन रूप से संचालित की जाएगी। खिलाड़ी अपने-अपने घरों से विशेष प्रकार के साफ्टवेयर की मदद से अपनी कला का प्रदर्शन करते हुए एसोसिएशन को वीडियो भेजेंगे। बेहतर कला का प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों के प्रदर्शन को एसोसिएशन मंडल की और से स्टेट प्रतियोगिता के लिए चुना जाएगा। उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में शहर से लगभग 200 से ज्यादा खिलाड़ी प्रतिभाग करेंगे जिनमें से कुछ स्टेट के लिए चयनित होंगे। एसोसिएशन के पदाधिकारियों के मुताबिक स्टेट प्रतियोगिता जून के अंतिम सप्ताह में आयोजित कराई जा सकती है इसको देखते हुए सभी जिलों द्वारा आनलाइन प्रतियोगिताएं भी होंगी।

chat bot
आपका साथी