कानपुर के नारायणा हॉस्पिटल में भर्ती होने गए जिला जज लिफ्ट में फंसे, प्रबंधक समेत चार पर रिपोर्ट

नारायणा हॉस्पिटल प्रबंधन डॉक्टर और कर्मचारियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने हॉस्पिटल के चार डॉक्टरों को भी हिरासत में लिया है। कानपुर जिला जज आरपी सिंह 18 अप्रैल से संक्रमित हैं बुधवार को वह सीएमओ व सीएमएम के साथ नारायणा हॉस्पिटल भर्ती होने के लिए पहुंचे

By Akash DwivediEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 06:34 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 06:34 PM (IST)
कानपुर के नारायणा हॉस्पिटल में भर्ती होने गए जिला जज लिफ्ट में फंसे, प्रबंधक समेत चार पर रिपोर्ट
मरीजों के तीमारदारों ने भी अव्यवस्थताओं को लेकर शिकायत की

कानपुर, जेएनएन। कल्याणपुर, पनकी स्थित नारायणा हॉस्पिटल में सीएमओ के साथ भर्ती होने पहुंचे कोरोना संक्रमित जिला जज हॉस्पिटल की लिफ्ट में फंस गए। वहीं हॉस्पिटल में संक्रमित भर्ती होने के बावजूद फैली अव्यवस्थाओं को देख दोनों अधिकारियों ने नाराजगी जाहिर की। मामले की जानकारी पर डीसीपी पनकी थाने पहुंचे, जहां सीएमओ की तहरीर पर पुलिस ने नारायणा हॉस्पिटल प्रबंधन, डॉक्टर और कर्मचारियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। वहीं मामले में पुलिस ने हॉस्पिटल के चार डॉक्टरों को भी हिरासत में लिया है।

कानपुर जिला जज आरपी सिंह 18 अप्रैल से कोरोना संक्रमित हैं, जिसके चलते बुधवार को वह सीएमओ व सीएमएम के साथ नारायणा हॉस्पिटल भर्ती होने के लिए पहुंचे, जहां ऊपरी मंजिल पर जाते समय तीनों अधिकारी बहुत देर तक लिफ्ट में ही फंसे रहे। लिफ्ट से निकलने के बाद भी किसी डॉक्टर ने जिला जज को अटेंड भी नहीं किया। इसी के चलते जिला जज को कोई विशेष उपचार भी नहीं मिल सका, जिसके बाद तीनों अधिकारी हॉस्पिटल के नीचे पहुंचे, जहां पोॢटको पर मिले मरीजों के तीमारदारों ने भी अव्यवस्थताओं को लेकर शिकायत की। वहीं जिला जज बिना भर्ती हुए ही वहां से चले गए।

जिसपर भड़के सीएमओ ने पुलिस अधिकारियों को मामले से अवगत कराया। जिसके बाद पनकी थाने की फोर्स नारायणा हॉस्पिटल पहुंची, जहां चार डॉक्टरों को हिरासत में लेकर पुलिस थाने आ गई। जिसके बाद पनकी थाने पहुंचे सीएमओ की तहरीर पर पनकी पुलिस ने नारायणा हॉस्पिटल के प्रबंधक अमित नारायण त्रिवेदी और ड्यूटी में तैनात डॉक्टर और कर्मचारियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। डीसीपी वेस्ट संजीव त्यागी ने बताया कि हॉस्पिटल में अव्यवस्थाओं को लेकर सीएमओ द्वारा दी गई तहरीर पर हॉस्पिटल प्रबंधन, डॉक्टर व कर्मचारियों  के खिलाफ महामारी एक्ट समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। 

chat bot
आपका साथी