रेल बाजार में शोहदों से परेशान छात्रा ने खुद को किया घर में कैद

छात्रा को आए दिन परेशान से करने से वह इस कदर डर गई कि वह उसने खुद को चार दीवारों में कैद कर लियाआरोपित का हौसला बढ़ गया और आए दिन इस तरह की हरकत करने लगा जिसके बाद मैंने खुद को घर में ही कैद कर लिया

By Akash DwivediEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 01:53 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 01:53 PM (IST)
रेल बाजार में शोहदों से परेशान छात्रा ने खुद को किया घर में कैद
पुलिस ने कार्रवाई का अश्वासन दिया है।

कानपुर, जेएनएन।एक तरफ योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा के लिए मिशन शक्ति अभियान चला रही है। वहीं दूसरी तरफ शहर के रेल बाजार में शोहदों ने छात्रा को इस कदर परेशान किया कि उसने खुद को अपने घर में कैद कर लिया। इतना ही नहीं जब शोहदों के परिवार वालों से शिकायत की तो जान से मारने की धमकी दी।  

रेल बाजार निवासी 16 वर्षीय छात्रा ने पुलिस को तहरीर दी, जिसमें बताया कि जनवरी 2020 से इलाके का रहने वाला मोहम्मद अनस घर से बाहर निकलने पर उनसे साथ छेड़छाड़ करता है और गंदे कमेंट करता है। रोज रोज उसकी हरकतों से तंग आकर जबकि इसकी शिकायत उसके परिवार वालों से की तो उन्होंने उस को डांटने के जगह उल्टा उसके साथ बत्तमीजी और जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपित का हौसला बढ़ गया और आए दिन इस तरह की हरकत करने लगा, जिसके बाद मैंने खुद को घर में ही कैद कर लिया। इसकी जानकारी छात्रा ने अपने स्वजन को दी तो उन्होंने पुुलिस को मामले से अवगत कराया गया। पुलिस ने कार्रवाई का अश्वासन दिया है।  
 
इनका ये है कहना
थाना प्रभारी दधिबल तिवारी ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत पर मामले में रिपोर्ट दर्ज का ली गई है। कार्रवाई की जाएगी। 
chat bot
आपका साथी