कानपुर के बिधनू में युवती से छेड़छाड़ के विरोध पर हुई मारपीट, घायल बुजुर्ग ने हैलट में तोड़ा दम

युवती के मुताबिक बुधवार शाम वह हैंडपंप पर पानी भरने गई थी। तभी वहां पहले मौजूद पड़ोस के दो चचेरे भाइयों ने उसके संग छेड़छाड़ शुरू कर दी। किसी प्रकार से युवती वहां से भागकर घर पहुंची और स्वजन को आपबीती बताई।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 02:35 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 02:35 PM (IST)
कानपुर के बिधनू में युवती से छेड़छाड़ के विरोध पर हुई मारपीट, घायल बुजुर्ग ने हैलट में तोड़ा दम
हैलट अस्पताल की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक तस्वीर।

कानपुर, जेएनएन। बिधनू के एक गांव में बुधवार शाम 18 वर्षीय युवती ने पड़ोसी दो युवकों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडे चले थे। इसमें एक बुजुर्ग एक युवती समेत चार लोग घायल हो गए थे। शुक्रवार सुबह एलएलआर अस्पताल में घायल बुजुर्ग की उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई। तब पुलिस ने गुरुवार को दोनों पक्षों की तहरीर पर मारपीट का मुकदमा दर्ज किया था।

युवती के मुताबिक बुधवार शाम वह हैंडपंप पर पानी भरने गई थी। तभी वहां पहले मौजूद पड़ोस के दो चचेरे भाइयों ने उसके संग छेड़छाड़ शुरू कर दी। किसी प्रकार से युवती वहां से भागकर घर पहुंची और स्वजन को आपबीती बताई। जिस पर युवती संग उसके स्वजन आरोपितों के घर शिकायत करने पहुंचे तो आरोपित युवक परिवार संग लाठी डंडों से हमला कर दिया। देखते देखते दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई। जिसमें सिर पर लाठी लगने से युवती समेत एक बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। वहीं दूसरे पक्ष के भी दो लोग घायल हो गए थे। शुक्रवार सुबह घायल बुजुर्ग की एलएलआर अस्पताल (हैलट) में उपचार के दौरान मौत हो गई।

इनका ये है कहना:  कार्यवाहक थाना प्रभारी शिव प्रसाद ने बताया दोनों पक्षों के बीच हैंडपंप में पानी भरने को लेकर विवाद हुआ था। दोनों तरफ से मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी