दिनेश शुक्ला बोले, पटेल के सिद्धातों पर लड़ेंगे अधिवक्ता कल्याण की लड़ाई

अधिवक्ता कल्याण की लड़ाई सरदार वल्लभ भाई पटेल के सिद्धांतों पर लड़ी जाएगी। लॉयर्स एसोसिएशन में पटेल की जयंती कार्यक्रम पर उन्हेंं पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि देते हुए अधिवक्ता ने यह बात कही। अधिवक्ता कल्याण संघर्ष समिति के तत्वावधान में लॉयर्स एसोसिएशन में सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती मनाई

By Akash DwivediEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 04:54 PM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 04:54 PM (IST)
दिनेश शुक्ला बोले, पटेल के सिद्धातों पर लड़ेंगे अधिवक्ता कल्याण की लड़ाई
पटेल की जयंती पर अधिवक्ता पुष्पअर्पित करते हुए

कानपुर, जेएनएन। अधिवक्ता कल्याण की लड़ाई सरदार वल्लभ भाई पटेल के सिद्धांतों पर लड़ी जाएगी। शुक्रवार को लॉयर्स एसोसिएशन में पटेल की जयंती कार्यक्रम पर उन्हेंं पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि देते हुए अधिवक्ता ने यह बात कही। 

अधिवक्ता कल्याण संघर्ष समिति के तत्वावधान में लॉयर्स एसोसिएशन में सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती मनाई गई। लॉयर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष दिनेश शुक्ला, पूर्व अध्यक्ष अविनाश बाजपेई, वरिष्ठ अधिवक्ता वेद प्रकाश आर्य, नवनिर्वाचित उपाध्यक्ष अजय शर्मा ने  संयुक्त रूप से लौहपुरुष के चित्र पर माल्यार्पण किया। इस अवसर पर अध्यक्ष दिनेश शुक्ला ने कहा कि आज भारत को पुन: अखंड भारत बनाने के लिए एक बार फिर लौह पुरुष जैसे दृढ़ संकल्प वाले व्यक्तित्व की आवश्यकता है तभी हमारा भारत महान बनेगा। अजय शर्मा ने कहा कि सरदार पटेल दृढ़ संकल्पी व दूरदर्शी थे। उनके आदर्शों और सिद्धांतों पर चलकर ही समाज को और आगे ले जाया जा सकता है। कार्यक्रम संयोजक रवींद्र शर्मा ने कहा कि जिस तरह सैकड़ों रियासतों को मिलाकर लौह पुरुष ने भारत को मजबूत बनाने का कार्य किया था उसी तरह हम उन्हीं के आदर्शो पर चलकर अधिवक्ता कल्याण की लड़ाई लड़ेंगे।  सरकार से अधिवक्ताओं की समृद्धता के लिए अधिवक्ता पेंशन योजना, अधिवक्ता कल्याण निधि दस लाख, युवा अधिवक्ताओं के लिए सरकार द्वारा घोषित पांच हजार रुपये प्रति वर्ष दिलाने का कार्य करेंगे। मयूर सैनी, यशु शुक्ला, एसके सचान, सुरेश सचान, वेद उत्तम,  राजेन्द्र वर्मा, अनूप सचान, रिजवान आब्दी, महेंद्र त्रिपाठी, कैलाश सचान, शाहिद जमाल केके यादव उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी