Nepal के देवा थापा ने Rajasthan के विकी को चारों खाने किया चित, तालियों से गूंज उठा दंगल मैदान

बांदा के पैलानी में पड़ोहरा गांव के बरमदेव के स्थान पर दंगल का आयोजन किया गया। कई राज्यों के पहलवानों ने दिखाए दांव। छह कुश्तियां बराबरी पर छूटीं। कुश्ती देखने के लिए मैदान में लोगों की भीड़ जुटी रही।

By Rahul MishraEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 08:12 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 08:12 PM (IST)
Nepal के देवा थापा ने Rajasthan के विकी को चारों खाने किया चित, तालियों से गूंज उठा दंगल मैदान
पैलानी के पड़ोहरा गांव में दंगल में राजस्थान के शमशेर को चित करने की कोशिश करते नेपाल के पहलवान देवा।

बांदा, जेएनएन। आयोजित दंगल में पहलवान अज्जू पड़ोहरा ने रिजवान इलाहाबाद को जैसे ही चारों खाने चित किया, दंगल मैदान तालियों से गूंज उठा। कई अन्य कुश्तियां भी आकर्षण का केंद्र रही।

बांदा के पैलानी में पड़ोहरा गांव के बरमदेव के स्थान पर आयोजित दंगल में पहुंचे भाजपा जिलाध्यक्ष रामकेश निषाद, ग्राम प्रधान प्रतिनिधि वरुण यादव ने पहलवानों के हाथ मिलवाकर कुश्ती का प्रारंभ कराया। अज्जू पड़ोहरा ने रिजवान इलाहाबाद को कलाजंग दांव लगाकर चारों खाने चित कर दिया।

शिवविलास पलरा व वल्लूरी महुआ के बीच हुई रोमांचक कुश्ती में शिवविलास पलरा ने मुर्रा दांव लगाकर जीत हासिल की। बजरंगी काशीपुर-भूरा बरेली के बीच हुई कुश्ती में बजरंगी कलाजंग दांव लगाकर जीत हासिल की। देवा थापा नेपाल ने विकी राजस्थान को चारों खाने चित किया।

राजू गोरखपुर और अशोक गाजियाबाद के बीच हुई कुश्ती में आठवें मिनट में राजू गोरखपुर ने अशोक गाजियाबाद को चारों खाने चित कया। मुकेश बरेली व नंदकिशोर पपरेंदा के बीच कांटे की कुश्ती में नंदकिशोर पपरेंदा ने मुकेश बरेली को चारों खाने चित किया।

शमशेर राजस्थान व निर्मल चंडीगढ़ के बीच हुई कुश्ती में निर्मल चंडीगढ़ ने जीत हासिल की। छह कुश्तियां बराबरी पर छूटीं। दंगल कमेटी में रामबहादुर सिंह, चंद्रपाल यादव, रज्जन चंदेल, कृपाशंकर, कल्लू पहलवान, अवधेश कुमार शुक्ला, राजा सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी