Deputy CM in Banda: करोड़ों की सौगात देकर केशव प्रसाद बोले- 25 साल तक रहेगी भाजपा की सरकार

जीआइसी ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में सुनील बंसल भी पहुंचे। विभिन्न योजनाओं की सौगात देने के साथ ही सूबे के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कई मुद्​दों पर अपने विचार रखे। उन्होंने अपने करीब 40 मिनट के संबोधन पर सपा और बसपा पर कई तीखे हमले किए।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 04:42 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 04:42 PM (IST)
Deputy CM in Banda: करोड़ों की सौगात देकर केशव प्रसाद बोले-  25 साल तक रहेगी भाजपा की सरकार
जीआइसी ग्राउंड में मंच पर आसीन भारतीय जनता पार्टी के कई नेता।

बांदा, जेएनएन। जनकल्याणकारी योजनाओं का लाेकार्पण करने के लिए बांदा पहुंचे उपमुख्यंत्री ने बुंदेलखंड के लिए और तीन सौ करोड़ की योजनाएं देने की घोषणा की। जीआइसी मैदान में करीब तीन सौ बीस करोड़ की विभिन्न योजनाओं के शिलान्यास व लोकार्पण के बाद वह जनसभा को संबोधित कर रहे थे। जनसभा के बाद उन्होंने जिला परिषद परिसर स्थित अटल वाटिका में भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा का अनावरण किया। संबोधन के दौरान कई बार उन्होंने सपा और बसपा को निशाने पर लिया। पूर्ववर्ती सरकारों पर तीखा हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि हम सन 90 को भूल नहीं सकते हैं। श्रावस्ती, अयोध्या, कुशीनगर, चित्रकूट, अयोध्या के लिए शासनकाल में कुछ नहीं किया। अब जब सरकार नहीं आनी है तो मुंगेरी लाल के सपने देख रहे हैं।

सपा को समाप्त पार्टी और बसपा को बिल्कुल समाप्त पार्टी की दी संज्ञा

डिप्टी सीएम ने कहा कि जो लोग भगवान राम को काल्पनिक बताते थे, उनमें कोई चित्रकूट, अयोध्या की बात करने लगा है तो कोई कुंभ में आस्था की डुबकी लगाने जा रहे हैं। सपा को समाप्त पार्टी, बसपा को बिल्कुल समाप्त पार्टी और कांग्रेस का नामों-निशां साफ होने की बात कहते हुए वे बोले कि विपक्षी ट्विटर वाले नेता हो गए हैं। जब सरकार में थे, तब विकास नहीं किया। तब यदि उन्होंने विकास को प्राथमिकता दी होती तो शायद आज प्रदेश की स्थिति कुछ और होती। वे बोल कि पूर्ववर्ती सरकारों के शासनकाल में गुंडागर्दी और माफियागिरी हावी रही। आज योगी जी की सरकार में उस माफियागिरी पर लगाम लगाई गई है। कब्जा कराने वालों के सीने में आज अवैध कब्जों पर बुलडोजर चलने से दर्द हो रहा है।

जनता का विश्वास न टूटने की कही बात

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रदेश व देश में पांच नहीं पच्चीस साल तक भाजपा की सरकार रहेगी। जिस विश्वास से जनता ने भाजपा की सरकार बनवाई है, उस विश्वास को टूटने नहीं दिया जाएगा। यह भाजपा की विचारधारा की ही विजय है कि राहुल गांधी मंदिर-मंदिर मत्था टेक रहे हैं। कभी राम को काल्पनिक बताने वाले आज श्रावस्ती को विश्वस्तरीय तीर्थ स्थल के रूप में विकसित करने की बात कहने लगे हैं।

जनता तक पहुंच रहा सौ फीसद लाभ

प्रदेश व केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का बखान करते हुए वे बोले कि भाजपा ने सर्वसमाज के विकास और उसके हितों का संकल्प लिया है। जितने वायदे किए थे, उनमें करीब 90 फीसद पूरे किए जा चुके हैं। जो वायदे नहीं किए, वह काम भी किए जा रहे हैं और आगे जारी रहेंगे। डिप्टी सीएम के निशाने पर अखिलेश रहे और वह जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि पहले और वर्तमान सरकार की तुलना करें तो पाएंगे कि पहले जो योजनाएं चलती थीं, उनका पंद्रह फीसद ही लाभार्थी तक पहुंचता था, आज सौ का सौ फीसद खाते में पहुंच रहा है। कहीं कोई बिचौलिया या दलाल नहीं है। यह ईमानदार सरकार है। यही भाजपा का व्यवस्था में बदलाव है।

ये लोग रहे मौजूद

राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय, बांदा-चित्रकूट सांसद आरके सिंह पटेल, हमीरपुर सांसद पुष्पेंद्र सिंह पटेल, विधायक प्रकाश द्विवेदी, बृजेश प्रजापति, राजकरन कबीर, चंद्रपाल कुशवाहा, महोबा विधायक राकेश गोस्वामी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी