सपाइयों की मांग, मुस्लिम क्षेत्रों में ईद से पहले सड़कों को दुरुस्त कराया जाए

इस बाबत अपर जिलाधिकारी नगर अतुल कुमार ने नगर आयुक्त अक्षय त्रिपाठी को पत्र भेजकर कहा है कि रमजान माह को देखते हुए साइकिल मार्केट लकड़मंडी यतीमखाना जाजमऊ की सड़कों की मरम्मत करायी जाए। अभी से पैचवर्क शुरू करा दिया जाए इसके अलावा क्षेत्र में विशेष सफाई अभियान चलाया जाए।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 06:10 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 06:10 AM (IST)
सपाइयों की मांग, मुस्लिम क्षेत्रों में ईद से पहले सड़कों को दुरुस्त कराया जाए
क्षेत्र में बंद लाइटों को चालू कराया जाए और पीने के पानी की उचित व्यवस्था की जाए

कानपुर, जेएनएन। मुस्लिम क्षेत्रों में ईद से पहले टूटी सड़कों की मरम्मत करायी जाए साथ ही मस्जिदों और ईदगाहों के आसपास सफाई और चूना का छिड़काव कराया जाए। साथ ही क्षेत्र में बंद लाइटों को चालू कराया जाए और पीने के पानी की उचित व्यवस्था की जाए।

इस बाबत अपर जिलाधिकारी नगर अतुल कुमार ने नगर आयुक्त अक्षय त्रिपाठी को पत्र भेजकर कहा है कि रमजान माह को देखते हुए साइकिल मार्केट लकड़मंडी, यतीमखाना जाजमऊ की सड़कों की मरम्मत करायी जाए। अभी से पैचवर्क शुरू करा दिया जाए इसके अलावा क्षेत्र में विशेष सफाई अभियान चलाया जाए। जगह-जगह फैली गंदगी को साफ कराया जाए और फागिंग और सैनिटाइजेशन कराया जाए।

बड़ी ईदगाह के बाहर अतिक्रमण है व बासमंडी चौराहे पर मार्ग प्रकाश की समस्या है इसको ठीक कराया जाए। नया चौका, मेस्टन रोड क्षेत्र में रविवार को कूड़ा नहीं उठता है। इसको साफ कराया जाए। पेयजलापूॢत सुचारू रूप से करायी जाए। इसके अलावा जगह पर भी सीवर चोक है इसको टीम लगाकर साफ कराया जाए।

सपा पार्षद दल के नेता सुहैल अहमद, शीबू अंसारी, राशिद आरफी, मोहम्मद अमीर, पूर्व पार्षद शमीम आजाद ने बताया कि क्षेत्र में सड़कें टूटी पड़ी है। इनको जल्दी ठीक कराया जाए। इसके अलावा हर वार्ड में दस -दस एलईडी लाइटें दीपावली में लगनी थी लेकिन अभी तक नहीं लग पायी है। लाइटें तमाम बंद है। ईद से पहले ठीक करा दी जाए। 

chat bot
आपका साथी